A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी हुमा कुरैशी, रोल को लेकर किया खुलासा!

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी हुमा कुरैशी, रोल को लेकर किया खुलासा!

बॉलीवुड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक और एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। इस बात क खुलासा खुद हुमा कुरैशी ने किया। एक्ट्रेस का कहना है कि ये रोल बहुत ही खास होने वाला है।

Huma Qureshi In Gangubai Film- India TV Hindi फाइल फोटो

Highlights

  • आलिया के साथ नजर आएंगी हुमा कुरैशी
  • फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक विशेष किरदार निभा रही हैं
  • यह मेरे लिए सबसे व्यस्त महीनों में से एक है- हुमा

चर्चित बॉलीवुड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक और एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। इस बात क खुलासा खुद हुमा कुरैशी ने किया। हुमा गंगूबाई पर रिलीज होने वाली मूवी में दिखने वाली हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ये रोल बहुत ही खास होने वाला है। इसको लेकर हुमा बेहद उत्साहित भी नजर आ रही थीं। हालांकि,  'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीतने का काम किया है।

शुक्रवार को मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है कि वह संजय लीला भंसाली निर्देशित आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में एक विशेष किरदार निभा रही हैं। हुमा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह मेरे लिए सबसे व्यस्त महीनों में से एक है। एक तरफ मेरी वेब सीरीज 'मिथ्या' रिलीज हो रही है और दूसरी तरफ, मैं संजय सर की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में स्पेशल अपीयरेंस कर रही हूं।"

आगे वह कहती हैं, "मैं इसके लिए तो उत्सुक हूं ही। साथ ही, मैं 'वलीमाई' को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जो एक विशेष फिल्म है।" जान लें, गंगूबाई पर बनी फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखेंगी। इसके अलावा फिल्म अजय देवगन और विजय राज भी हैं। इन दोनों एक्टर के किरदार की भी तारीफ हो रही है। मगर किन्नर बनकर विजय ने अपने फैंस को काफी प्रभावित करने का काम किया है।

बता दें, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह फिल्म 'मुंबई के माफिया क्वींस' किताब पर आधारित गंगूबाई हरजीवनदास की जीवन कहानी पर आधारित है। फिल्म में हुमा के साथ-साथ शांतनु माहेश्वरी, जिम सर्भ भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News