A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kashmir Files: IAS अधिकारी ने दी फिल्म की कमाई को दान करने की सलाह, अग्निहोत्री ने ऐसे दिया जवाब

The Kashmir Files: IAS अधिकारी ने दी फिल्म की कमाई को दान करने की सलाह, अग्निहोत्री ने ऐसे दिया जवाब

मध्य प्रदेश के एक आईएएस अधिकारी नियाज खान ने यह सलाह दी थी कि द कश्मीर फाइल्स की कमाई को कश्मीरी पंडितों की भलाई के लिए डोनेट कर दिया जाए।

vivek - India TV Hindi Image Source : INDIA TV vivek 

Highlights

  • मध्य प्रदेश के एक आईएएस अधिकारी नियाज खान ने यह सलाह दी
  • अधिकारी ने कहा द कश्मीर फाइल्स की कमाई को कश्मीरी पंडितों की भलाई के लिए डोनेट कर दिया जाए

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' हर ओर चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म की सराहना करते हुए जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

इस बीच मध्य प्रदेश के एक आईएएस अधिकारी नियाज खान ने यह सलाह दी थी कि द कश्मीर फाइल्स की कमाई को कश्मीरी पंडितों की भलाई के लिए डोनेट कर दिया जाए। उनकी इस सलाह पर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आईएएस नियाज खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'कश्मीर फाइल्स की कमाई 150 करोड़ के पार हो गई है। बहुत बढ़िया। लोगों ने कश्मीरी ब्राह्मणों की भावनाओं को बहुत इज्जत दी है। मैं प्रड्यूसर्स से ससम्मान कहना चाहूंगा कि इसकी पूरी कमाई को ब्राह्मण बच्चों की पढ़ाई और कश्मीर में उनके घर बनाने में खर्च किया जाए। यह एक बहुत बड़ा दान होगा।'

नियाज के इस ट्वीट के जवाब में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'सर, नियाज खान साहब, भोपाल आ रहा हूं 25 को। कृपया मुझे अपॉइंटमेंट दें ताकि हम मिल सकें और आपस में विचार साझा कर सकें कि कैसे हम मदद कर सकते हैं और कैसे आपकी किताब की रॉयल्टी और आईएएस की पावर की मदद ली जा सकती है।'

वहीं आईएएस नियाज अपने ट्वीट को लेकर भाजपा नेताओं के रडार पर आ गए हैं। दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से कुछ राज्यों में मुसलमानों की हत्याओं पर भी फिल्म बनाने का सुझाव दिया था।

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और एक समुदाय द्वारा किए गए अत्याचारों को बयां करती हैं। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 11 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News