A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने बेटे की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, फैन के सवाल का एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया जवाब

अपने बेटे की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं इलियाना डिक्रूज, फैन के सवाल का एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वह अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं बल्कि उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड माइकल डोलन भी हैं।

Ileana D'Cruz - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इलियाना डिक्रूज अपने बेटे के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है। आए दिन एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि वो अपने बेटे फीनिक्स डोलन की परवरिश अकेले नहीं कर रही हैं बल्कि उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड माइकल डोलन भी हैं। 

इलियाना डिक्रूज ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दरअसल, आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने इलियाना डिक्रूज से पूछा था कि 'आप अपने बच्चे की परवरिश अकेले कैसे कर रही हैं'। इस पर इलियाना ने खुलासा किया कि 'जब भी अपने बच्चे की देखभाल की बात आती है, तो वह अकेली नहीं हैं। इस जवाब के साथ ही उन्होंने माइकल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर के फैंस की बोलती ही बंद कर दी। 

इलियाना ने फैंस के सवाल का दिया जवाब

Image Source : Instagramइलियाना ने फैंस के सवाल का दिया जवाब

वहीं इसके अलावा एक और फैन ने इलियाना  से उनके बच्चे को लेकर सवाल किया। फैन ने पूछा कि बेबी कोआ फीनिक्स डोलन के अलावा, वह वास्तव में किसके लिए आभारी है। इस सवाल का जबाव देते हुए इलियाना ने कहा, 'मेरे बच्चे के डैडी'। एक फैन ने उनसे इलियाना से यह भी पूछा कि, 'एक नई मां होने के नाते आपको किस बात ने हैरान किया है?' एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मां के रूप में हम कितने स्ट्रॉन्ग हैं।' इस बीच, जब प्रेगनेंसी के बारे में उनके पहले रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने लिखा, 'ठीक एक साल पहले पता चला कि मैं प्रेगनेंट थी, और यह सबसे चौंकाने वाला पल था। अभी भी अपने छोटे प्यारे बेटे को गोद में लेना बहुत ही अनरियल लगता है।'

1 अगस्त इलियाना ने दिया था बेटे को जन्म

बता दें कि इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपना मदरहुड एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त 2023 को अपने बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। इलियाना लंबे समय से पर्दे से दूर अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, जिसकी झलकियां वो अकसर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

 

इन्हें भी पढ़ेंः 

अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या सचमुच मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस?

तृषा कृष्णन ने मंसूर अली खान के माफी मांगने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- गलती करना...

 

 

 

Latest Bollywood News