A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इमरान खान और अवंतिका का फाइनली हुआ तलाक, एक्टर की पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न

इमरान खान और अवंतिका का फाइनली हुआ तलाक, एक्टर की पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न

Imran Khan and Avantika Malik's divorce: तलाक की खबरों के बीच एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका ने ऐसा पोस्ट कर दिया जो तुरंत वायरल हो गया है।

Imran Khan and Avantika Malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Imran Khan and Avantika Malik

नई दिल्ली: एक्टर और आमिर खान के भतीजे इमरान खान भले ही लंबे समय से सिनेमा से दूरी बनाए हैं। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के कारण वह आए दिन चर्चा में रहते हैं। इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका के बीच बीते 4 साल से तलाक की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि फाइनली दोनों के बीच तलाक हो चुका है। इस बात का इशारा खुद अवंतिका ने सोशल मीडिया पर किया है। 

अवंतिका मना रहीं तलाक का जश्न 

बीते लंबे समय से अलग रह रहे इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक की एक बेटी भी है। लेकिन दोनों के बीच चीजें बिगड़ती ही जा रही थीं। अब अवंतिका ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरों को कंफर्म माना जाने लगा है। अवंतिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पॉप-स्टार माइली साइरस के गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो फिर से शेयर किया और लिखा, "तलाक उसके लिए सबसे अच्छी चीज थी, लेकिन सिर्फ उसके लिए नहीं... बस यूं ही कह रही हूं।"

इमरान कर रहे इस एक्ट्रेस को डेट 

उनका यह पोस्ट इमरान के सार्वजनिक रूप से एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के साथ नजर आने के बाद आया है। दोनों ने 2013 में विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' में साथ काम किया था।

सोनू निगम के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, अगम कुमार निगम को इस शख्स पर है शक

साल 2011 में हुई थी शादी 

अवंतिका और इमरान ने 2011 में शादी की और उनकी पहली संतान इमारा नाम की एक बेटी हुई। इमरान ने अपने अभिनय की शुरुआत 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से की थी। उन्हें आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'कट्टी बट्टी' में देखा गया था।

Anupamaa: वनराज को मिला अनुपमा पर तंज कसने का मौका, सबके सामने बेआबरू हुआ अनुज-अनुपमा का रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: डॉक्टर सत्या की जिंदगी में हुई सई जोशी की एंट्री, पत्रलेखा बर्बाद करेगी सई का करियर

Latest Bollywood News