A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट ने प्यारेलाल की पत्नी को गिफ्ट की साड़ी

'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट ने प्यारेलाल की पत्नी को गिफ्ट की साड़ी

प्यारेलाल और उनकी पत्नी दोनों सिंगिंग रियलिटी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आ रहे हैं, प्रतियोगियों ने उन्हें प्रभावित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया।

'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट ने प्यारेलाल की पत्नी को गिफ्ट की साड़ी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'इंडियन आइडल 13' के कंटेस्टेंट ने प्यारेलाल की पत्नी को गिफ्ट की साड़ी

दिग्गज संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा की पत्नी सुनीला प्यारेलाल शर्मा को 'इंडियन आइडल 13' की प्रतियोगी संचारी सेन गुप्ता से विशेष उपहार के रूप में एक साड़ी मिली। प्यारेलाल और उनकी पत्नी दोनों सिंगिंग रियलिटी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आ रहे हैं, प्रतियोगियों ने उन्हें प्रभावित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। इसके अलावा, कुछ मेहमानों के लिए कुछ विशेष उपहार भी लाए। संचारी की मां ने सुनीला को प्यार और सम्मान की निशानी के रूप में एक साड़ी दी।

शो के दौरान, अनुष्का पात्र के साथ दोनों प्रतियोगियों संचारी ने हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, और विशाल ददलानी सहित जजों को प्रभावित किया, और मेहमानों ने 1978 के मेगास्टार अमिताभ बच्चन-स्टारर फिल्म 'डॉन' के गीत 'ये मेरा दिल' पर अपने प्रदर्शन से भी प्रभावित किया।

उनके प्रदर्शन के बाद, प्यारेलाल की पत्नी ने न केवल उनकी गायन शैली के लिए, बल्कि उनके द्वारा पहनी गई साड़ी के लिए भी संचारी की प्रशंसा की और उनसे पूछा कि उन्हें यह साड़ी कहां से मिली है। इस पर उसने जवाब दिया कि यह उसकी मां द्वारा डिजाइन किया गया है और फिर उसकी मां सुनीला को साड़ी देने के लिए आगे आईं।

संचारी ने आभार प्रकट किया और कहा कि वह सम्मानित महसूस कर रही हैं कि प्यारेलाल और उनकी पत्नी जैसे दिग्गजों को उनकी प्रस्तुति और उनकी मां का दिया उपहार भी पसंद आया।

उन्होंने कहा, "ऐसे दिग्गजों से तारीफ पाकर मुझे खुशी हुई। मेरी मां ने विशेष रूप से आनंद जी की पत्नी के लिए एक साड़ी डिजाइन की थी। उन्हें साड़ी पहने देखकर मेरी मां का दिन बन गया। वह बहुत खुश थीं।"

'इंडियन आइडल 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Latest Bollywood News