A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ’राधे श्याम' के दिलचस्प ट्रेलर ने फैंस को किया उत्साहित, अलग अवतार में नजर आए प्रभास

’राधे श्याम' के दिलचस्प ट्रेलर ने फैंस को किया उत्साहित, अलग अवतार में नजर आए प्रभास

 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी। इस फिल्म में प्रभास हस्तरेखा पढ़ने वाले ज्योतिषि के रोल में हैं।

राधे श्याम का ट्रेलर हुआ रिलीज- India TV Hindi Image Source : PR राधे श्याम का ट्रेलर हुआ रिलीज

राधा कृष्ण कुमार की मैग्नम-ऑपस 'राधे श्याम' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और लगता है कि निर्देशक ने फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  एक तरफ़ जहां दिलचस्प ट्रेलर मैसिव, कलरफुल और बिग स्केल पर नज़र आ रहा है, वहीं ट्रेलर में प्रभास और पूजा हेगड़े की खूबसूरत केमिस्ट्री के अलावा विभिन्न लैंडस्केप और एग्जॉटिक इंटरनेशनल लोकेशन्स को भी खूबसूरती से प्रदर्शित किया गया है। 

अब तक, हमने एक मिस्टीरियस लवर बॉय विक्रम आदित्य के रूप में शक्तिशाली प्रभास की कुछ झलकियाँ देखी हैं, जिन्हें एक्स्ट्राआर्डिनरी कहा जा सकता है। यह झलकियां एक अनोखी लव स्टोरी की कहानी बयां करती हैं। ट्रेलर में हमने देखा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, लेकिन रहस्य बना हुआ है। इसमें कोई शक नहीं है कि प्रभास की भूमिका बहुत ही अनोखी है। मेगास्टार के प्रशंसकों के लिए निश्चित रूप से 'राधे श्याम' में उनके करैक्टर में देखने के लिए बहुत कुछ है। 

प्रभास और पूजा अभिनीत इस फ़िल्म को लेकर उत्साह कई गुना बढ़ गया है क्योंकि यह फिल्म की घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय रहा है। यह हमें दिलचस्प सवारी की एक झलक देता है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

यह एक बहुभाषी फिल्म है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ ने प्रस्तुत किया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। 'राधेश्याम' 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Latest Bollywood News