A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' के नए पोस्टर में इस एक्टर को किया कॉपी? 'श्रीवल्ली' ने दिया जवाब

क्या रश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' के नए पोस्टर में इस एक्टर को किया कॉपी? 'श्रीवल्ली' ने दिया जवाब

'पुष्पा 2' से हाल ही में रश्मिका मंदाना का नया लुक जारी किया गया, जिसके बाद से ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। वहीं कई लोग रश्मिका मंदाना के इस लुक की तुलना महेश बाबू की 'गुंटूर करम' से कर रहे हैं, जिसके बाद 'श्रीवल्ली' ने इसपर रिएक्ट किया है।

Rashmika Mandanna- India TV Hindi Image Source : X रश्मिका ने किया इस एक्टर को काॅपी

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बीते दिन रश्मिका मंदाना के 28वें जन्मदिन पर मेकर्स ने फैंस को एक तोहफा दिया। उन्होंने इस फिल्म से रश्मिका का नया लुक शेयर किया ,जिसमें एक्ट्रेस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जीत लिया था। देखते ही देखते रश्मिका का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया। हालांकि, कुछ फैंस रश्मिका मंदाना के इस लुक को महेश बाबू की एक फिल्म की कॉपी बता रहे है, जिसपर अब एक्ट्रेस ने खुद रिएक्ट किया है। 

रश्मिका मंदाना ने किया महेश बाबू का काॅपी?

'पुष्पा 2' से सामने आई इस फोटो में रश्मिका मंदाना हरी पट्टू साड़ी पहने, मांग में सिंदूर, हाथों में हरी-लाला चूड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं कमरबंद, नाक की नथ और गले में मंगलसूत्र के साथ हार पहने हुए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में रश्मिका उंगलियों से झांकते हुए कातिलाना एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं। रश्मिका का ये अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। हालांकि जैसे ही रश्मिका की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो कुछ लोग उनके इस लुक को महेश बाबू की 'गुंटूर करम' की कॉपी बताने लगे। फैंस ने महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर करम' से उनकी एक फोटो निकाली, जिसमें वो हुबहू रश्मिका मंदाना जैसे ही पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स ने दोनों तस्वीरों का कोलाज बना दिया और दावा किया कि रश्मिका का नया लुक, महेश बाबू की फिल्म से कॉपी है! अब फैंन के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि 'ओ, बढ़िया... मुझे ये कोलाज पसंद आया।'  

फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में

बता दें कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News