A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुकेश अंबानी से मिलेंगे आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे, 300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

मुकेश अंबानी से मिलेंगे आज ईशा अंबानी के जुड़वां बच्चे, 300 किलो सोना दान करेगा अंबानी परिवार

ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया को कैलिफोर्निया के लॉस एंजलिस में जन्म दिया था। ईशा आज मां बनने के बाद पहली बार घर आ रही हैं।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO ईशा अंबानी

बिजनसमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लिए आज का दिन बुहत ही खास है। मुकेश अंबानी आज लंबे इंतजार के बाद अपने नाती-नातिन से मिलने वाले हैं। बता दें ईशा अंबानी आज अपने जुड़वां बच्चों के साथ भारत आ गई हैं। ईशा और उनके बच्चों के स्वागत के लिए भव्य तैयारियां हुई है।

Cirkus Box Office Collection: पहले ही दिन बुरी तरह पिटी फिल्म ‘सर्कस’, कमाई सुन लगेगा शॉक

बता दें नवबंर 2022 में ईशा अंबानी ने दो जुड़वां बच्चों, कृष्णा और आदिया को कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस के सेडर सेनाई में जन्म दिया था। बच्चों को जन्म देने के बाद ईशा पहली बार भारत आ रही है। ऐसे में अंबानी परिवार काफी एक्ससाइटेड है। आज इनके स्वागत पर भव्य पूजा का भी आजोयन किया गया है, जिसके लिए अलग-अलग मंदिरों के कई पंडितों को बुलाया गया है। 

300 किलो सोना का दान

खबरों के अनुसार अंबानी परिवार बच्चों के नाम पर 300 किलो सोना का भी दान करने वाला है। इस भव्य आयोजन के खाने का मैन्यू भी बहुत खास है। इस खाने को बनाने के लिए बड़े-बड़े केटरर्स को बुलाया गया है। साथ ही भारत के बड़े मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी, तिरुमाला, श्रीनाथजी, नाथद्वारा और श्री द्वारकाधीश समेत अन्य जगहों से आया स्पेशल प्रसाद अंबानी परिवार अपने घर के भव्य फंक्शन में परोसेगा। मुंबई के डॉक्टरों की टीम भी ईशा को लेने लॉस एंजलिस पहुंची थी।

Latest Bollywood News