A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशा कोप्पिकर इस वैलेंटाइन करने वाली हैं ये खास काम

ईशा कोप्पिकर इस वैलेंटाइन करने वाली हैं ये खास काम

'कृष्णा कॉटेज' और 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि वह कुछ डिटॉक्स करने की कोशिश करेंगी

Isha Koppikar makes self love a priority this Valentine Day 2022- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ISHA_KONNECTS Isha Koppikar makes self love a priority this Valentine Day 2022

Highlights

  • ईशा कोप्पिकर ने इस साल वैलेंटाइन के लिए बनाया खास प्लान
  • ईशा कोप्पिकर विवाह सहित कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर नारंग इस वेलेंटाइन डे पर अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर सेल्फ लव में व्यस्त रहेंगी। वह कहती हैं कि यह एक बड़ी प्राथमिकता है। 

ईशा ने कहा, "सेल्फ लव एक बहुत बड़ी प्राथमिकता है और यह वैलेंटाइन है, मैं वही करने जा रही हूं। मेरे पास देखभाल करने के लिए बहुत सी चीजें और लोग हैं। अगर मैं अपने सर्वश्रेष्ठ में नहीं हूं और खुद की परवाह नहीं करती, तो मैं उन लोगों की मदद नहीं कर पाऊंगा जिनके लिए मैं जवाबदेह हूं।"

उन्होंने कहा, "किसी को पहले खुद से प्यार करने और जश्न मनाने की जरूरत है। हम हमेशा दूसरों की परवाह करते हैं लेकिन हम जिस चीज की उपेक्षा करते हैं, वह है अपनी भलाई की देखभाल करना। कोई और नहीं है जिस पर हमें निर्भर रहना चाहिए।"

'कृष्णा कॉटेज' और 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि वह कुछ डिटॉक्स करने की कोशिश करेंगी और अपनी ऊर्जा को फिर से जीवंत और थोड़ा प्रतिबिंबित करेंगी।

उन्होंने कहा, "केवल स्वयं के साथ रहना और स्वयं को क्षमा करने के लिए समय बिताना आत्म प्रेम का एक रूप हो सकता है। आइए समुदाय की देखभाल करें लेकिन पहले, हमें पूरी तरह से ठीक होना चाहिए।"

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News