A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशान खट्टर-स्टारर 'पिप्पा' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब दस्तक देगी यह फिल्म

ईशान खट्टर-स्टारर 'पिप्पा' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब दस्तक देगी यह फिल्म

यह फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब 'The Burning Chaffees' पर आधारित है। 

Ishaan Khattar- India TV Hindi Image Source : TWITTER/RSVP  ईशान खट्टर-स्टारर 'पिप्पा' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब दस्तक देगी यह फिल्म

ईशान खट्टर-स्टारर 'पिप्पा' 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म की तारीख का ऐलान किया। फिल्म का निर्देशन 'एयरलिफ्ट' फेम राजा कृष्ण मेनन ने किया है । 'पिप्पा' को टैंक वॉर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जो ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता (ईशान खट्टर) की बहादुरी की कहानी बयान करती है। बलराम सिंह मेहता 45वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के रूप में 1971 के युद्ध के दौरान भारत-पाकिस्तान के पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी।

जैसा कि देश गुरुवार को 1971 के भारत-पाक युद्ध की 50वीं वर्षगांठ मना रहा है, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने आने वाली फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया पर किया।

आरएसवीपी के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा था, "विजय दिवस की 50वीं वर्षगांठ पर, हम भारतीय सैनिकों की बहादुरी को सलाम करते हैं जिन्होंने बांग्लादेश को आजाद कराने के लिए लड़ाई लड़ी। पिप्पा, अलगे साल 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

इसी ट्वीट को रॉय कपूर फिल्म्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

यह फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब 'The Burning Chaffees' पर आधारित है। इसका टाइटल रूसी युद्ध टैंक से लिया गया है जिसे पीटी-76 कहा जाता है, जिसे 'पिप्पा' के नाम से भी जाना जाता है।

फिल्म में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान भी हैं ।

Latest Bollywood News