A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? वीडियो देख फैंस बोले- बिगाड़ ली सूरत

जैकलीन ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? वीडियो देख फैंस बोले- बिगाड़ ली सूरत

जैकलीन बीते कुछ महीनों से चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी के सवाल का जवाब दिया है।

Jacqueline Fernandez instagram- India TV Hindi Image Source : JACQUELINE FERNANDEZ INSTAGRAM jacqueline fernandez

जैकलीन बीते कुछ महीनों से ठग सुकेश संग अपने रिश्ते और मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार चर्चा में हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस को झटका लग रहा है। साथ ही फैंस उनको ट्रोल कर रहे हैं। बता दें जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने श्रीलंका मिस यूनिवर्स का ताज भी जीत है।

परेश रावल पर आई बड़ी मुसीबत, बंगालियों पर टिप्पणी करना पड़ा भारी

बता दें ये वीडियो तब का है जब उन से मिस यूनिवर्स श्रीलंका पीजेंट के दौरान सवाल किया गया था। इस राउंड में जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी पर सवाल किया गया था। जो अब जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो में कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब पर जैकलीन ने कहा था "कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर एडवांटेज है, क्योंकि मुझे ये ब्यूटी पीजेंट के खिलाफ लगती है। महिलाओं की नेचुरल ब्यूटी को हमें सेलिब्रेट करना चाहिए। ये भी बहुत मायने रखता है कि कौन उसे अफोर्ड कर सकता है और कौन इसका खर्च नहीं उठा सकता और ये फिर ब्यूटी पीजेंट नहीं है। 

Tv Serial Trp List: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने टीवी की दुनिया में मचाई खलबली, इन सीरियल्स को कर दिया पीछे

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो में तेजी से कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा शक्ल बिगाड़ ली। दूसरें ने कहा देखो ये बात कौन बोल रहा है। वहीं एक ने कहा कितनी अलग दिख रही है। एक अन्य ने कहा पहचानने में समय लग रहा है। एक ने कहा क्या झूठ, क्या झूठ, क्या झूठ। एक अन्य ने कहा फिर ब्यूटी पेजेंट्स में मेकअप का इस्तेमाल क्यों? नैचुरल जाएं। जैकलीन हाल ही में 'बच्चन पांडे' और राम सेतु में नजर आई थी। वह जल्द ही सर्कस और किक 2 में नजर आने वाली हैं।  

Latest Bollywood News