A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडीज के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स, जानिए आने वाले समय में कौन सी फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

जैकलीन फर्नांडीज के पास हैं कई प्रोजेक्ट्स, जानिए आने वाले समय में कौन सी फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

जैकलीन फर्नांडीज कई बड़ी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

Jacqueline Fernandez has many projects- India TV Hindi Image Source : JACQUELINE FERNANDEZ Jacqueline Fernandez has many projects

Highlights

  • जैकलीन का अगला प्रोजेक्ट थलाइवी के निर्देशक एएल विजय के साथ है।
  • जैकलीन के पास बच्चन पांडे, राम सेतु, अटैक, सर्कस और किक 2 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट हैं ।

जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह के साथ सर्कस की शूटिंग पूरी की है। और अब, जैकलीन का अगला प्रोजेक्ट थलाइवी के निर्देशक एएल विजय के साथ है। 

सूत्रों की माने तो, "यह अभिनेत्री के लिए एक नया स्पेस है और वह इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह करैक्टर कुछ ऐसा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है और प्रेप्रशन्स अभी से शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग शुरू से अंत तक के शेड्यूल में 2 महीने की अवधि में लंदन में की जाएगी। जबकि फिल्मांकन मार्च में शुरू हो जाएगा, टीम इसे अप्रैल के अंत तक समाप्त कर देगी।" 

साथ ही, जैकलीन 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए भी तैयार हैं क्योंकि फिल्म इस साल होली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है जिसमें जैकलीन के साथ अक्षय कुमार और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। 

अभिनेत्री के पास बच्चन पांडे, राम सेतु, अटैक, सर्कस और किक 2 जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनकी घोषणा पहले ही की जा चुकी है।

Latest Bollywood News

Related Video