A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

Janhvi kapoor ने दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार, लोगों ने ट्रोल कर कहा -फॉइल पेपर और प्लास्टिक

'बवाल' की स्क्रीनिंग नाइट के लिए जान्हवी कपूर ने एक हॉट और सेक्सी मेटेलिक सिल्वर मरमेड गाउन पहना था। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Janhvi kapoor

एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'बवाल' जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फिल्म जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर दिखाई जाएगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Kangana Ranaut ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

लोगों ने किया ट्रोल

बता दें मंगलवार को 'बवाल' की स्क्रीनिंग रखी गई थी। उस दौरान इस फिल्म के सितारे शामिल हुए थे। वहीं स्क्रीनिंग नाइट के लिए जान्हवी कपूर ने एक हॉट और सेक्सी मेटेलिक सिल्वर मरमेड गाउन पहना हुआ था, उन्होंने बिना किसी एक्सेसरीज़ के न्यूड मेकअप चुना था। हालाँकि, वीडियो के वेब पर सामने आने के तुरंत बाद नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल किया और उनकी तुलना प्लास्टिक और फॉइल से की। लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, एक्टिंग पर कम, लेकिन फिगर पर कुछ ज्यादा ही ध्यान दिया है। एक ने कहा, प्लास्टिक कपूर।
एक तीसरे नेटिजन ने कमेंट करते हुए कहा ये फॉइल पेपर में प्लास्टिक किसने भरा, जबकि चौथे ने लिखा, आगे प्लास्टिक पीछे प्लास्टिक मुँह पे प्लास्टिक सब कुछ प्लास्टिक से बना है। पांचवें ट्रोल ने लिखा, प्लास्टिक रबर और बोटोक्स। कुछ अन्य ट्रोल्स ने उन्हें कहा, प्लास्टिक पन्नी में ढका हुआ।

OMG-2 का नया गाना Oonchi Oonchi Waadi हुआ रिलीज, हंसराज रघुवंशी की जादुई आवाज छू लेगी आपका दिल

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एनटीआर 30’ के अलावा कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।  इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। जान्हवी आखिरी बार अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थीं। ‘मिली’ मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ का हिंदी रीमेक है। हिंदी और मलयालम दोनों ही फिल्में माथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी है।

 

Latest Bollywood News