A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jawan अब तक नहीं देखी? SRK के फैंस के लिए मेकर्स लेकर आए हैं 1 पर 1 टिकट फ्री वाला धमाकेदार ऑफर

Jawan अब तक नहीं देखी? SRK के फैंस के लिए मेकर्स लेकर आए हैं 1 पर 1 टिकट फ्री वाला धमाकेदार ऑफर

Jawan ने दमदार अंदाज में कमाई करते हुए चंद दिनों में ही 1000 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके बाद अब मेकर्स ने 1 पर 1 टिकट फ्री टिकट के ऑफर का ऐलान किया है।

Jawan- India TV Hindi Image Source : X Jawan

नई दिल्ली: शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने हाल ही में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर दिया है। जिसके साथ ही ये बॉलीवुड की सबसे तेज 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। इस खुशी में अब शाहरुख खान ने अपने उन फैंस को गिफ्ट देने का ऐलान किया है, जो इस फिल्म को दोबारा देखना चाहते हैं या फिर जिन्होंने महंगी टिकट होने के कारण अब तक इसे नहीं देखा है। जी हां! शाहरुख खान ने ऐलान किया है कि अब 'जवान' के एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री मिलने वाली है। 

मजेदार अंदाज में किया ऐलान

शाहरुख खान ने बड़े ही मजेदार अंदाज में इस ऑफर का ऐलान किया है, उन्होंने ट्विटर पर एक मजेदार और लंबा ट्वीट लिखकर यह ऐलान किया कि अब हर शख्स इस फिल्म का मजा सिनेमाहॉल में ले सकता है। उन्होंने लिखा- 
"भाई को, बहन को...
दुश्मन को, यार को...
और हां, अपने प्यार को...
कल जवान दिखाइयेगा!

चाचा-चाची, फूफा-फूफी, माँ-मामी...
यानी पूरे परिवार को.
सब के लिए एक के साथ एक मुफ्त टिकट!!!

तो कल से... परिवार, यार और प्यार... बस 1 टिकट खरीदें और दूसरा मुफ़्त पाएं!
पूरे परिवार के साथ भरपूर मनोरंजन।

आपके नजदीकी सिनेमाघरों में - हिंदी, तमिल और तेलुगु में *T & C Apply"

किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है 'जवान'

बॉलीवुड लाइफ में प्रकाशित खबर के अनुसार, गौरी खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज के सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स से अच्छे प्रोफेशनल रिलेशन हैं। ऐसे में ये फिल्म अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, वूट और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

कब होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

हमने देखा कि शाहरुख खान की लास्ट सुपरहिट 'पठान' थिएटर में आने के 56 दिन बाद ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी। तो यह संभव है कि ये फिल्म भी दिवाली 2023 के आसपास ओटीटी पर दस्तक दे सकती है।

'जवान' में क्या है खास  

एक व्यक्ति व्यक्तिगत बदला लेने से प्रेरित होकर वर्षों पहले किया गया वादा निभाते हुए समाज में व्याप्त गलतियों को सुधारना चाहता है। वह बिना किसी डर के एक बुरे शख्स का मुकाबला करता है, जिसने कई लोगों को कई लोगों को दुख पहुंचाया है। 

‘द वैक्सीन वॉर‘ फिल्म के साथ नाना पाटेकर की दमदार वापसी, जानिए कैसी है 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर की फिल्म

Shah Rukh Khan को सबके सामने बाथरूम से निकलने के लिए बोले राजकुमार हिरानी, 'जवान' को सताया 'डंकी' से रिप्लेस होने का डर

Latest Bollywood News