A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कोरोना की मार, शबाना आजमी के बाद जया बच्चन भी संक्रमित

करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कोरोना की मार, शबाना आजमी के बाद जया बच्चन भी संक्रमित

फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जया बच्चन भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

<p>Jaya Bachchan</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BOLLY_NEWZZ Jaya Bachchan

Highlights

  • करण जौहर इस फिल्म के जरिए डायरेक्ट की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं
  • करण ने बीते साल फिल्म के बारे में ऐलान किया था

कोरोना महामारी की मार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर पड़ी है। फिल्म में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री शबाना पहले ही कोरोना संक्रमित थीं, अब फिल्म से जुड़ी अभिनेत्री जया बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। दोनों अभिनेत्रियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है।

जया बच्चन की रिपोर्ट 31 जनवरी को पॉजिटिव आई। जिसके बाद वह लागतार होंम इसोलेशन में हैं।

इंडिया टीवी से जानकारी साझा करते हुए जुहू के BMC वार्ड ऑफिसर डॉ अजित ने बताया कि बच्चन परिवार हर महीने स्टाफ सहित चेकअप करवाता है। इसी क्रम में 31 जनवरी को जया बच्चन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जया बच्चन से पहले श्वेता बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। 

जया बच्चन और शबाना आजमी दिल्ली में करण जौहर की फ़िल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रही थीं, तब शबाना आजमी भी कोविड संक्रमित पाई गई थीं।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग का शेड्यूल 2 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलने वाला था मगर दोनों अभिनेत्रियों के कोरोना संक्रमित हो जाने की वजह से इसकी शूटिंग के शेड्यूल को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग को लेकर निर्माता-निर्देशक करण जौहर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

फिल्म में इन दिग्गज कलाकारों के अलावा धर्मेंद्र भी हैं। फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। बीते साल करण जौहर ने फिल्म का ऐलान किया था और बताया था कि वह एक बार फिर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए डायरेक्टर की कुर्सी पर वापसी करने वाले हैं। 

इनपुट - नम्रता दुबे

Latest Bollywood News