A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection: 'जयेशभाई' की नहीं हुई 'जोरदार' ओपनिंग, जानिए पहले दिन की कमाई

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection: 'जयेशभाई' की नहीं हुई 'जोरदार' ओपनिंग, जानिए पहले दिन की कमाई

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection: 'जयेशभाई जोरदार' से डेब्यू कर रहे लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये रहा है।

Jayeshbhai Jordaar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Jayeshbhai Jordaar 

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' को 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। बीते दिनों शाहिद कपूर की 'जर्सी', टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2', और अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह की एरियल ड्रामा 'रनवे 34' दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। बॉलीवुड से दर्शकों को रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का सहारा था। मगर फिल्म से दर्शन कतराते हुए नजर आए। कुछ लोग इसे बॉलीवुड की बदकिस्मती बता रहे हैं तो कुछ इसे बॉलीवुड से दर्शकों को मुंह मोड़ना बता रहे हैं। दूसरी ओर, सिनेमाघरों में एक महीने तक चलने के बाद भी यश की KGF चैप्टर 2 ने अपनी कमाई को लेकर झंडे गाड़ रही है। 

'जयेशभाई जोरदार' से डेब्यू कर रहे लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये रहा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर पुष्टि की। उन्होंने लिखा, "जयेशभाई जोरदार के पहले दिन की कमाई ऑल-इंडिया नेट का अनुमान 3 करोड़ रुपये है।"

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि यह फिल्म भारत में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दुनिया भर में इसकी 3500 स्क्रीनिंग की गई है।

Latest Bollywood News