A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या जिमी शेरगिल करने जा रहे हैं टीवी में डेब्यू? अभिनेता ने खुद दिया जवाब

क्या जिमी शेरगिल करने जा रहे हैं टीवी में डेब्यू? अभिनेता ने खुद दिया जवाब

निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने-माने अभिनेता अमन वर्मा और बाद में जिमी से शो के लिए संपर्क किया है। लेकिन जिमी ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और न ही अमन ने शो के लिए हां कहा है।

 Jimmy Sheirgill clears the air about his TV debut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JIMMYSHEIRGILL   Jimmy Sheirgill clears the air about his TV debut

अभिनेता जिमी शेरगिल ने अपने टेलीविजन डेब्यू के बारे में चल रही खबरों के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी क्योंकि उनकी ओर से कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। 

सूत्रों के अनुसार, 'उड़ारियां' के निर्माता, सरगुन मेहता और रवि दुबे एक नए शो के साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक 'स्वर्ण मंदिर' है, जो एक पारिवारिक ड्रामा है। यह एक ऐसे जोड़े के बारे में है, जिन्हें उनके बच्चों ने बुढ़ापे में अकेला छोड़ दिया है।

टीवी शो 'पांड्या स्टोर' के 4 लीड स्टार कोरोना पॉजिटिव, रोकनी पड़ी शूटिंग

निर्माताओं ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने-माने अभिनेता अमन वर्मा और बाद में जिमी से शो के लिए संपर्क किया है। लेकिन जिमी ने कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और न ही अमन ने शो के लिए हां कहा है।

जिमी ने बताया कि सरगुन और रवि ने सिर्फ आइडिया सुनाया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कई साल पहले सरगुन के साथ एक पंजाबी फिल्म 'जिंदुआ' की है, इसलिए मैं उन दोनों को काफी लंबे समय से जानता हूं। उन्होंने मुझे एक आइडिया सुनाया लेकिन उससे आगे कोई अनुबंध अभी तक साइन नहीं किया गया है। यह बहुत जल्दी है। कुछ भी कहो क्योंकि चीजें आगे नहीं बढ़ी हैं। मुझे नहीं पता कि यह खबर कैसे फैली। वास्तव में, मैं भी हैरान हूं कि बिना किसी पुष्टि के, ये खबरें इधर-उधर फैल रही हैं।

विक्की कौशल ने शेयर की बाइसेप्स दिखाते हुए तस्वीर, फैन ने कहा- भाभी कैसी हैं

टेलीविजन शो करने में अपनी रुचि के बारे में, अभिनेता कहते हैं कि मैं 'योर ऑनर' जैसी फिल्मों और वेब शो में व्यस्त रहा हूं, इसलिए एक टेलीविजन धारावाहिक करना, वह भी अगर यह वर्षों तक जारी रहे तो संभव नहीं है। बेशक, अगर कुछ दिलचस्प होता है और थोड़े समय के लिए आता है, मैं इसका हिस्सा बनने के बारे में सोच सकता हूं।

जिमी ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'माचिस' से की और बाद में 'मोहब्बतें', 'मेरे यार की शादी है', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी फिल्में कीं और वेब शो में भी काम किया, जिनमें से एक 'योर ऑनर' है।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News