A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सबसे पहले इस बॉलीवुड हसीना के इश्क में गिरफ्तार हुए थे जॉन अब्राहम, इस वजह से हो गया था दोनों का ब्रेकअप

सबसे पहले इस बॉलीवुड हसीना के इश्क में गिरफ्तार हुए थे जॉन अब्राहम, इस वजह से हो गया था दोनों का ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिटनेस और सिक्स पैक के लिए जाने जाते हैं। जॉन अब्राहम आज 17 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, बाद में वे फिल्मों में आए। लेकिन आज हम आपको उनके लव-लाइफ से रु-ब-रू करवाते हैं।

John Abraham- India TV Hindi Image Source : DESIGN ये हसीना थीं जॉन अब्राहम का पहला प्यार

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। 50 साल के हो चुके जॉन अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखते हैं। ‘जिस्म’ जैसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम की गिनती अब इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्शन स्टार्स की लिस्ट में होती है। वैसे बॉलीवुड का ये डेयरडेविल स्टार अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से भी खूब सुर्खियों में छाया रहा है। आज जॉन भले ही अपनी निजी जिंदगी को बेहद प्राइवेट रखने में यकीन रखते हैं, लेकिन एक वक्त था जब जॉन ने अपने लव रिलेशनशिप की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। ये तो सब जानते हैं कि प्रिया रुंचल से शादी करने से पहले जॉन लंबे वक्त तक बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु के साथ प्यार में गिरफ्तार थे। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि बिपाशा से पहले भी जॉन का दिल बॉलीवुड की एक और बंगाली ब्यूटी पर आया था। चलिए आपको जॉन अब्राहम के इश्क के किस्सों के बारे में बताते हैं।

रिया सेन 

बिपाशा, प्रिया नहीं सबसे पहले हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस रिया थीं। जी हां, मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन ही वो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो सबसे पहले जॉन अब्राहम की जिंदगी में आई थी। ये उन दिनों की बात है जब जॉन मॉडलिंग वर्ल्ड के नामी सितारे थे, जबकि रिया ने फिल्म स्टाईल के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा था। दोनों की मुलाकात कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान हुई थी और दोनों ने डेटिंग करनी शुरु की थी। कहा जाता है कि तब जॉन रिया को लेकर इतने सीरियस थे कि वो उनसे शादी करने के लिए भी तैयार थे। लेकिन तब रिया ने अपने बॉलीवुड करियर के लिए जॉन का ये प्रपोज़ल ठुकरा दिया था।

बिपाशा बसु

जॉन की जिंदगी में दूसरी बार भी प्यार की बहार बंगाली लड़की ही लेकर आई। डेब्यू फिल्म ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक दूसरे पर दिल हार बैठे। दोनों का प्यार तेज़ी से परवान चढ़ा। यहां तक की दोनों एक-दूसरे के लिए इस हद तक सीरियस थे कि लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे थे। 9 साल तक जॉन और बिपाशा ने डेटिंग की। फिर एक दिन खबर आई कि बिपाशा ने जॉन का घर छोड़ दिया है। दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया, लेकिन इस रिश्ते के टूटने की असल वजह क्या रही इस पर इन दोनों में से किसी ने चुप्पी नहीं तोड़ी। वैसे बताया जाता है कि जॉन प्रिया रुंचल के लिए बिपाशा को धोखा दे रहे थे। जॉन के इस धोखे से दुखी होकर बिपाशा ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

विद्या बालन

भले ही बिपाशा और जॉन का दिल टूटने की वजह प्रिया रुंचल बनीं, लेकिन प्रिया से पहले जॉन के दिल में खूबसूरत विद्या बालन ने भी धूम मचाई थी। फिल्म सलाम ए इश्क की शूटिंग के दौरान जॉन और विद्या की नज़दीकियां खूब सुर्खियों में छाई थी। हांलाकि इश्क का ये चक्कर जल्द ही खत्म हो गया था।

प्रिया रुंचल

जॉन और प्रिया की शादी भले ही 2014 में हुई थी, लेकिन दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में मुंबई में हुई थी। उस वक्त जॉन बिपाशा बासू के साथ लिवइन रिलेशनशिप में थे। कहा जाता है कि बिपाशा और जॉन बांद्रा के जिस जिम में वर्कआउट के लिए जाते थे, वहीं प्रिया रूंचल भी आती थीं। इसी जिम में प्रिया से जॉन की मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की जान-पहचान दोस्ती में और दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं जब बिपाशा को जॉन के धोखे के बारे में पता चला तो साल 2011 में बिपाशा ने जॉन के साथ अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया। वहीं साल 2014 में न्यूईयर के मौके पर जॉन ने प्रिया के साथ अपनी शादी का ऐलान कर दिया।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ऑफिसर के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' गाने वाले अनूप घोषाल का हुआ निधन, 77 साल की उम्र में सिंगर ने ली अंतिम सांस

Latest Bollywood News