A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम अपने 49वें बर्थडे पर पत्नी प्रिया रुंचल के साथ रोमांटिक डेट पर आए नजर

जॉन अब्राहम अपने 49वें बर्थडे पर पत्नी प्रिया रुंचल के साथ रोमांटिक डेट पर आए नजर

जॉन अब्राहम अपने जन्मदिन के मौके पर पत्नी प्रिया रुंचल के साथ रोमांटिक डेट पर नजर आए हैं।

John Abraham- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JOHN ABRAHAM जॉन अब्राहम अपने 49वें बर्थडे पर पत्नी प्रिया रुंचल के साथ रोमांटिक डेट पर आए नजर 

Highlights

  • जॉन ने प्रिया के साथ साल 2014 में शादी की थी।
  • जॉन की अलगी फिल्म 'अटैक', जनवरी 2021 में रिलीज होगी।

आज बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी प्रिया रुंचल के साथ की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वे अपने पेट डॉग्स के साथ नजर आ रहे हैं।

जॉन ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इसे ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया। पहली तस्वीर में जॉन और प्रिया सोफे पर बैठे हुए अपने डॉग्स के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में अलग अलग जगहों पर अभिनेता प्रिया के साथ पोज देते नजर आए। जॉन और प्रिया इन तस्वीरों में प्यार भरे पलों को शेयर करते नजर आ रहे हैं।

जॉन और प्रिया साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे। यह तब हुआ जब अभिनेता ने अपने फैंस को अपनी शादी के तौर पर नए साल का तोहफा दिया। 

जॉन ने पहले एक इंटरव्यू में पिंकविला को बताया था कि प्रिया उनके रिश्ते में मेच्योरिटी और स्थिरता लेकर आई थी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि प्रिया रिश्ते में काफी मेच्योरिटी लाती हैं। वह समझदार, स्टेबल और एक अच्छी इंसान हैं।"

बीते दिनों इंस्टाग्राम से जॉन अब्राहम के कई पोस्ट डिलीट हो गए थे। ऐसा बताया जा रहा था कि अभिनेता का अकाउंट हैक हो गया है। मगर हाल ही में जॉन ने अपनी फिल्म 'अटैक' टीज़र के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी की।

जॉन अब्राहम की 'अटैक' 28 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भारत के पहले सुपर-सोल्जर बनने का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए! टीजर रिलीज कर दिया गया है। अटैक 28 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" 

इस एक्शन थ्रिलर में अभिनेता के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

जॉन 'अटैक' के अलावा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में भी नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया हैं। यह 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जॉन को आखिरी बार 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया था। 

Latest Bollywood News