A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजल अग्रवाल ने बच्चे के जन्म के बाद का शेयर किया अपना अनुभव, कही ये बात

काजल अग्रवाल ने बच्चे के जन्म के बाद का शेयर किया अपना अनुभव, कही ये बात

अपने बच्चे के जन्म के बाद काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर कहा कि पोस्टपार्टम ग्लैमरस नहीं हो सकता है, लेकिन यह सुंदर हो सकता है।

Kajal Aggarwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KAJALAGGARWALOFFICIAL Kajal Aggarwal

Highlights

  • काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया।
  • एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहीं।

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहीं और अपने प्रेग्नेंसी में होने वाले उतार-चढ़ाव को फैंस के बीच शेयर करती रही हैं। अब अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद काजल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर कहा कि पोस्टपार्टम ग्लैमरस नहीं हो सकता है, लेकिन यह सुंदर हो सकता है।

एक्ट्रेस ने अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के बाद अपने अनुभव के बारे में पोस्ट शेयर किया है। एक लंबा चौड़ा नोट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया। इस कपल ने अपने पहले बच्चे का नाम नील किचलू रखा है।

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा 'इस दुनिया में अपने बेटे नील का स्वागत करके बेहद उत्साहित हूं। बच्चे को जन्म देना एक लंबा, थका देने वाला लेकिन संतोषजनक अनुभव है। जन्म के बाद जब मैंने नील को पहली बार अपने सीने से लगाया, वो पल मेरे लिए बेहद शानदार था। तब मैंने प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझा।'

उन्होंने आगे लिखा- 'तीन रातों की नींद हराम, सुबह-सुबह खून बहना, डकार लेना, पेट दर्द और खिंची हुई त्वचा, जमे हुए पैड्स, ब्रेस्ट पम्प, एंजाइटी जैसी परेशानी लगातार बनी हुई थी। इन सब परेशानियों के बावजूद यह ऐसे पल रहे, जिसमें दर्द भी खुशी का एहसास दिलाता था। अब सुबह की शुरूआत बेटे को प्यार से गले लगाने, एक-दूसरे की आंखों में देखने और किस देने से होती है। हम आगे बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं। इस शानदार सफर में साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। सच्चाई ये है कि पोस्टपार्टम ग्लैमरस नहीं लेकिन ये खूबसूरत जरूर हो सकता है।'

बता दें कि, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को एक शादी की थी। यह शादी एक निजी समारोह मेंआयोजित की गई थी जिसमें केवल उनके परिवारवाले और करीबी लोग ही शामिल हुए थे।

 

 

 

Latest Bollywood News