A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राजनीति में एंट्री करते ही कंगना रनौत ने खरीदी लग्जरी कार, वीडियो हो रहा है वायरल

राजनीति में एंट्री करते ही कंगना रनौत ने खरीदी लग्जरी कार, वीडियो हो रहा है वायरल

कंगना रनौत अपनी नई कार में मुंबई घूमते हुए स्पॉट की गईं। राजनीति में एंट्री करते ही एक्ट्रेस ने दूसरी मर्सेडीज खरीदी है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत को मैदान में उतारा है।

Kangana Ranaut bought a second Mercedes Maybach after joining politics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने खरीदी लग्जरी कार

कंगना रनौत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री करते ही एक और लग्जरी कार खरीदी ली है। बॉलीवुड क्वीन और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अपनी नई लग्जरी कार में घुमाते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजनीति में एंट्री के बाद कंगना ने खरीदी नई कार

कंगना रनौत को रविवार को मुंबई में अपनी नई मर्सिडीज मेबैक को घुमाते हुए देखा गया। सैलून से बाहर निकलते समय एक्ट्रेस को वाइट ड्रेस स्पॉट किया गया। इस बीच पैपराजी का ध्यान उनकी नई कार ने खींचा और उन्होंने एक्ट्रेस की नई कार के साथ कंगना की तस्वीरें खींचीं। बता दें कि राजनीति में एंट्री करने के कुछ ही हफ्तों बाद कंगना रनौत ने एक नई कार खरीदी। वह मंडी से बीजेपी के लिए चुनाव लड़ रहीं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में कंगना को अपनी नई कार में बैठने के पहले तस्वीरों के लिए पोज देते देखा गया।

कंगना रनौत की लग्जरी कार

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत वाइट मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस में बैठी थीं। कंगना पिछले महीने बीजेपी पार्टी में शामिल हुई थीं। उन्हें मंडी में भाजपा उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था। एक्ट्रेस इन दिनों रैलियों में व्यस्त चल रही हैं। हालांकि कंगना रनौत ने कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी अपनी ओर से नहीं दी। कंगना रनौत के कार कलेक्शन में एक और लग्जरी कार भी शामिल हो गई है।

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को पिछली बार 'तेजस' फिल्म में देखा गया था। एक्ट्रेस अब जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन दिखाई देने वाले हैं। बता दें, फिल्म का डायरेक्शन और इसकी प्रोड्यूसर कंगना है। फिल्म 'इमरजेंसी' 14 जून 2024 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News