A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की 'धाकड़' को मिली नई तारीख, जानिए - फिल्म कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

कंगना रनौत की 'धाकड़' को मिली नई तारीख, जानिए - फिल्म कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक?

कंगना अपनी आने वाली फिल्म में 'एजेंट अग्नि' के रूप में नजर आएंगी और जबरदस्त एक्शन भी करती दिखाई देंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में एक निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

कंगना रनौत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत

Highlights

  • कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म धाकड़ की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है
  • इस फिल्म में वह एक्शन करती हुई नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपकमिंग मूवी 'धाकड़' की रिलीज को हरी झंडी मिल गई है। अलग-अलग लैंग्वेज में रिलीज होने वाली यह फिल्म  27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका में हैं।

ट्रेंड एनालिसिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

कंगना की फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं, जबकि ती दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के आखिरी पलों में कंगना रनौत भावुक हो गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने किरदार की नई झलक पेश की। कंगना अपनी आने वाली फिल्म में 'एजेंट अग्नि' के रूप में नजर आएंगी और जबरदस्त एक्शन भी करती दिखाई देंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में एक निगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

कंगना रनौत ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "जैसे-जैसे शूटिंग खत्म होने वाली है, वह फिल्म से परे मुझमें रहेगी… वह अपने और अपने भीतर के राक्षसों के बावजूद उठेगी #अग्नि #धाकड़।"

'धाकड़' के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' और 'तेजस' जैसी फिल्में भी हैं। इसके अलावा दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News