A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर कंगना का रिव्यू पढ़कर यकीन नहीं होगा, लिख डाली कुछ ऐसी बातें

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर कंगना का रिव्यू पढ़कर यकीन नहीं होगा, लिख डाली कुछ ऐसी बातें

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर कंगना ने 'पापा की परी' 'मूवी माफिया' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। मगर अब मूवी रिलीज होने के बाद कंगना ने देखिए क्या कहा है।

Kangana Ranaut Praise Gangubai Kathiwadi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर कंगना का लिखा पोस्ट हो रहा वायरल
  • इससे पहले आलिया और भंसाली पर कसा था तंज
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से की जा रही कमाई की उम्मीद

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर कंगना ने 'पापा की परी' 'मूवी माफिया' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। मगर अब कंगना के सुर बदलते दिख रहे हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद शायद आप भी यकीन ना करें। क्योंकि कई यूजर्स उनकी पोस्ट को शेयर करके इस तरह का रिएक्शन देते दिख रहे हैं।

मगर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर कंगना रनौत का रिव्यू वाकई खास है। शायद आलिया भट्ट को पढ़ने के बाद भी कुछ खास महसूस हुआ हो। अबतक 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर कंगना ने आलिया को भले बुरे शब्द कहे थे। मगर अब उल्टी नदी बहती दिख रही है। हालांकि, कंगना रनौत ने किसी का नाम नहीं लिया है। मगर उनके शब्दों से साफ झलक रहा है कि वो किसके लिए लिखी हैं। 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "सुनकर बेहद अच्छा लगा कि थिएटर्स फिर से खुल गए और दक्षिण की फिल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं। साथ ही मैंने सुना है कि हिंदी बेल्ट में भी बच्चों की तरह कुछ कदम बढ़ाए जा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई एक महिलाओं पर केंद्रित फिल्म के जरिए जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपरस्टार डायरेक्टर। ये बेबी स्टेप्स है लेकिन महत्वहीन नहीं।"

Image Source : Instagramकंगना रनौत का रिव्यू

कंगना ने आगे लिखा, "कभी नहीं सोचा था कि मूवी माफिया ऐसा कुछ अच्छा करेगा। अगर वो ऐसा कर रहे हैं तो हमें आभार प्रकट करना चाहिए। मैं तो बेहतर की उम्मीद कर रही हूं।"

बता दें, इससे पहले कंगना ने आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली को आड़े हाथों लिया था। आलिया का नाम लिए बगैर कहा था, ‘पापा की परी’ इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर राख कर देगी। इस फिल्म से कमाई को लेकर बहुत उम्मीद जताई जा रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का शुरुआती कलेक्शन 9.50-10 करोड़ रुपये के नेट रेंज में आने की संभावना है।

Latest Bollywood News