A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेताजी सुभाष चंद्र बोस वाले बयान पर ट्रोल कर रहे लोगों को कंगना रनौत ने दिया जवाब

नेताजी सुभाष चंद्र बोस वाले बयान पर ट्रोल कर रहे लोगों को कंगना रनौत ने दिया जवाब

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जबसे बीजेपी ने टिकट दिया है, तबसे ही वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच हाल ही में एक इवेंट में कंगना ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बारे में एक बयान दिया था, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है। अब एक्ट्रेस ने इसपर रिएक्ट किया है।

Kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : X कंगना रनौत

'फैशन','क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिर्टन' और ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना अब पॉलिटिक्स में अपनी धाक जमाने के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत को बीजेपी ने मंडी से टिकट दे दी है, जिसके बाद एक्ट्रेस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। ऐसे में वह लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं। वहीं बीते दिनों ही एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वो लोगों के निशाने पर आ गईं। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है। 

कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब 

दरअसल, इवेंट में बातों कंगना ने बातों-बातों में  नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधानमंत्री कहा दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई थी। लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया। उनके iQ और राजनीति क्षमता पर भी सवाल उठाने लगे। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि  'जो लोग मुझे भारत के पहले पीएम पर ज्ञान दे रहे हैं, उन्हें यह स्क्रीनशॉट पढ़ना चाहिए। यहां शुरुआती लोगों के लिए कुछ सामान्य ज्ञान है। वो सभी प्रतिभाशाली लोग, जो मुझे पढ़ाई करने के लिए कह रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि मैंने इमरजेंसी नाम की एक फिल्म लिखी है। उसमें अभिनय किया है और निर्देशन भी। इमरजेंसी  मुख्य रूप से नेहरू परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, इसलिए कृपया कोई मुझे ज्ञान ने दे। इसके आगे कंगना ने ये भी कहा कि मैं आपके आईक्यू से बहुत आगे की बात कर रही हूं, तो आपको ऐसा लग रहा है कि मुझे जानकारी नहीं है, तो इसमें मेरा नहीं आपका मजाक बना है।  

Image Source : xकंगना रनौत पोस्ट

कंगना का वर्क फ्रंट

वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी। ये फिल्म 10 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है।  

Latest Bollywood News