A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए साल पर 'राहु केतु' मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं - 'इस साल एफआईआर कम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए'

नए साल पर 'राहु केतु' मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं - 'इस साल एफआईआर कम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए'

अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तिरुपति बालाजी के बहुत करीब एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए तस्वीरें साझा की।

 Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KANGANARANAUT  Kangana Ranaut

Highlights

  • कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'धाकड़' में आएंगी नजर।
  • यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने 2022 के लिए अपनी इच्छाओं को साझा किया। उन्होंने कहा कि इस साल उन्हें पुलिस में शिकायतें और एफआईआर कम और प्रेम पत्र ज्यादा चाहिए।

अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तिरुपति बालाजी के बहुत करीब एक मंदिर में प्रार्थना करते हुए तस्वीरें साझा की।

कंगना ने कैप्शन दिया, "दुनिया में केवल एक राहु केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है, वहां कुछ अनुष्ठान किए। पांच मौलिक लिंगों में से, वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहां एक उल्लेखनीय स्थान है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने प्यारे दुश्मनों की दया के लिए वहां गई थी, इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत/ एफआईआर और ज्यादा प्रेम पत्र चाहिए। जय राहु केतु जी की।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' के लिए तैयार हैं, जो एक एक्शन थ्रिलर है और यह 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे आगे बढ़ाकर मई 2022 कर दिया गया है।

उनके पास 'तेजस' भी है। फिल्म एक साहसी महिला पायलट के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है और यह इस बात पर आधारित है कि कैसे महिला पायलट हमारे देश को बाहरी ताकतों से सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं। यह देश के वीर जवानों के लिए श्रद्धांजलि है।

इनपुट - आईएएनएस

अभिनेता मोहित रैना ने अदिति संग लिए सात फेरे, शेयर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें

अंगड़ाई लेते हुए मलाइका अरोड़ा ने किया नए साल का स्वागत, वीडियो देखकर कह उठेंगे क्या अदा!

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी ने वीडियो में क्या बोला कि यूजर हो गए निहाल

Latest Bollywood News