A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेरी क्रिसमस' और 'योद्धा' की रिलीज डेट ने दिलाया करण जौहर को गुस्सा, बोले- एक फोन कॉल तो...!

'मेरी क्रिसमस' और 'योद्धा' की रिलीज डेट ने दिलाया करण जौहर को गुस्सा, बोले- एक फोन कॉल तो...!

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर ने जब से थ्रेड्स पर एंट्री की है, तब से ही वो बेधड़क प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। करण जोहर ने हाल में ही 'मेरी क्रिसमस' और 'योद्धा' की रिलीज क्लैश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Karam Johar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO करण जोहर।

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही करण जोहर ने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर अपना अकाउंट बना लिया है और वो वहां काफी एक्टिव भी हैं। करण जौहर ने हाल में ही एक पोस्ट साझा किया है, जो 'मेरी क्रिसमस' और 'योद्धा' की रिलीज डेट से जुड़ा हुआ है।

करण जोहर को आया गुस्सा
फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक फिल्म की रिलीज को लेकर निर्माताओं और स्टूडियो की आलोचना की है। करण जौहर ने कहा, बिना किसी फोन कॉल के फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी गई। करण जौहर का यह बयान कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद आया। 'मेरी क्रिसमस' 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

करण जोहर ने किया ये पोस्ट
करण जोहर ने अपने थ्रेड्स अकाउंट पर लिखा, 'बिना कोई फोन कॉल किए एक डेट रखना सही नहीं है।अगर हम इन कठिन और चुनौतीपूर्ण दिनों में एकजुट नहीं खड़े हैं तो हमें एक बिरादरी कहना व्यर्थ है।'

Image Source : Threadsथ्रेड्स पर करण जोहर की प्रतिक्रिया।

फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
ऐसा लगता है कि करण ने श्रीराम राघवन और रमेश तौरानी का जिक्र किया, जो 'मेरी क्रिसमस' के सह-निर्माता हैं। 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं, जबकि 'मेरी क्रिसमस' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर है।

ट्विटर पर नहीं है करण
बता दें, करण जोहर ट्विटर पर नहीं हैं। काफी वक्त पहले करण जोहर ने ट्विटर छोड़ दिया था। अब डायरेक्टर थ्रेड्स पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वो अकसर फैंस और ट्रोलर्स को भी जवाब देते हैं। 

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' में जिस चीज को लेकर ट्रोल हुई थीं अर्चना गौतम, अब इस तरह करेंगी खुद को ट्रांसफॉर्म

फिर साथ दिखेगी ये दमदार जोड़ी, धूम मचाएगा 'स्टाइल में रहने का' वाला स्वैग!

Latest Bollywood News