A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: फराह खान को पिंक ड्रेस में देखकर करण जौहर ने ली चुटकी, बोले - इस तरह के ड्रेस में आपके बच्चे...

Video: फराह खान को पिंक ड्रेस में देखकर करण जौहर ने ली चुटकी, बोले - इस तरह के ड्रेस में आपके बच्चे...

करण जौहर की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में फराह खान 'हुनरबाज़' के सेट पर चमकीले गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

करण जौहर और फराह खान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR करण जौहर और फराह खान

Highlights

  • फराह खान ने हुनरबाज़ के लिए शूटिंग की है
  • इस दौरान फराह खान पिंक ड्रेस में नजर आई हैं

कलर्स टीवी के शो 'हुनरबाज़: देश की शान' फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शो को को करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती होस्ट कर रहे हैं। जज करण जौहर ने हाल ही में एपिसोड की एक झलक साझा की, जिसमें फराह खान भी दिखाई दे रही हैं। कोरियोग्राफर-डायरेक्टर इस हफ्ते खास गेस्ट के रूप में नजर आएंगी।

करण जौहर की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में फराह खान 'हुनरबाज़' के सेट पर चमकीले गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तहर की ड्रेस पहनने के लिए करण जौहर, फराह का मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, करण जौहर की बातों का फराह खान वाजिब जवाब देने में कामयाब रही हैं।

वीडियो में करण जौहर फराह खान से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने 'हुनरबाज़' के लिए ब्राइट पिंक आउटफिट पहनने का फैसला क्यों किया? वह जवाब देती है कि कोविड-19 के दौरान लोगों ने काले और फीके रंग के कपड़े पहनते हैं लेकिन उन्हें (फराह खान को) खुश रहना पसंद है। करण फिर उन्हें चिढ़ाते हैं और पूछते हैं कि क्या उनके बच्चे उन्हें इस तरह की ड्रेस में देखकर डर नहीं जाते? इस पर फराह खान जवाब कहती हैं, "मेरे बच्चों ने मुझे मेरे मेकअप के बिना देखा है और अभी भी वे डरते नहीं हैं।"

करण ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसे देखने के बाद फैंस लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

कलर्स टीवी के शो 'हुनरबाज़' को करण जौहर के अलावा परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती जज कर रहे हैं। शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया हैं। उल्लेखनीय है कि भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शो को होस्ट कर रही हैं। 

Latest Bollywood News