A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए साल में बोल्ड हुईं करीना कपूर, शेयर की तैमूर की भी फोटो, लोगों ने की राजकुमार से तुलना

नए साल में बोल्ड हुईं करीना कपूर, शेयर की तैमूर की भी फोटो, लोगों ने की राजकुमार से तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं। जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

Kareena Kapoor instagram- India TV Hindi Image Source : KAREENA KAPOOR INSTAGRAM Kareena Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। करीना कपूर खान हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं। जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। साथ ही इन तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टनिंग लुक शेयर किया हैं।

Rishabh Pant के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला मगरमच्छों के साथ आईं नजर, यूजर्स बोले-फैशन शो चल रहा है क्या?

करीना कपूर ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में करीना अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा तुम्हें कोई हक नहीं बनता इतनी हॉट लगो। एक ने लिखा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री। करीना ने तैमूर की भी एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में तैमूर फनी लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस तैमूर की तुलना राजकुमार से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा वह मुझे राजकुमार हैरी की ऊर्जा की याद दिलाता है जब वह एक बच्चा था। वही एक ने लिखा वाह राजकुमार। 

Ranveer Singh ने शेयर किया फनी वीडियो, यूजर्स बोले-'सर्कस' फ्लॉप होने का लगा झटका

बता दें करीना कपूर अपनी परिवार के साथ स्विट्जरलैंड की वादियों में अपने प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रही है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”उलटी गिनती शुरू होती है…29-12-2022 टिम के मुंह में वह क्या है? स्ट्रॉबेरी लॉलीपॉप।”

Latest Bollywood News