A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

Alia Bhatt को पोस्ट डिलीवरी टिप्स दे रही हैं करीना कपूर, ननद-भाभी के बीच है अच्छी बॉन्डिंग

न्यू मॉम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी की पहली झलक पाने के लिए फैंस बेताब हैं। आलिया ने 6 नवंबर को मुंबई के अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर कर रही हैं आलिया भट्ट की मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेबी गर्ल की तस्वीर का सभी को इंतजार है। 6 नवंबर को मां बनीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस वक्त अपने पोस्ट डिलीवरी फेज में हैं और अपने न्यू बॉर्न बेबी की केयर कर रही हैं। आलिया भट्ट के लिए उनकी मां और सासु मां दोनों हैं लेकिन इसके अलावा आलिया को उनकी ननद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। करीना बीते साल ही मां बनी हैं ऐसे में बच्चे को लेकर वो आलिया को बेहतर टिप्स दे सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने चेताया, बोले- खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का नशा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पोस्ट डिलीवरी फेज में आलिया भट्ट को काफी सपोर्ट दे रही हैं साथ ही साथ न्यू बॉर्न बेबी की केयर को लेकर भी आलिया को टिप्स दे रही हैं। करीना कपूर 2 बच्चों की मां हैं, ऐसे में वो अपने एक्सपीरिएंस को आलिया भट्ट के साथ शेयर कर रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए जब बेटी की जन्म की खबर शेयर की थी तो करीना ने हार्ट इमोजी की बारिश करते हुए कमेंट में लिखा था, 'मेरी छोटी आलिया. उससे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.' 

'सविता भाभी' फेम Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट में लिखा- कीमोथेरपी के साथ भी बंद नहीं करेंगी काम

करीना कपूर के इस पोस्ट से ही पता चल गया था की वो आलिया के बच्चे का कितना इंतजार कर रही थीं। करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें को आखिरी बार वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं जो कि पूरी नहीं हो सकीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। आने वाले समय में करीना कपूर निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी। करीना, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की 'मर्डर मिस्ट्री' में भी दिखाई देंगी। वहीं मां बनीं आलिया भट्ट के बारे में बात करें तो वह हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। आलिया आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जिसके बाद अब इसे ओटीटी पर भी रिलीज कर दिया गया है।

Yashoda Box Office Collection 1: फिल्म 'यशोदा' ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News