A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान को क्वारंटीन में आ रही है तैमूर, जेह की याद, कहा- 'कोविड, आई हेट यू'

करीना कपूर खान को क्वारंटीन में आ रही है तैमूर, जेह की याद, कहा- 'कोविड, आई हेट यू'

'3 इडियट्स' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा करते हुए कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

करीना कपूर खान - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर खान 

Highlights

  • करीना कपूर, करण जौहर के घर हुई पार्टी के बाद कोविड पॉजिटिव हो गईं।
  • करीना अपने घर पर क्वारंटीन हैं, और उनका घर सील कर दिया गया है।

इंस्टाग्राम पर कोविड पॉजिटिव करीना कपूर खान, जो COVID पॉजिटिव हैं और क्वारंटीन हैं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि वह अपने बच्चों- तैमूर और जहांगीर अली खान को कितनी बुरी तरह याद कर रही हैं।  

करीना कपूर खान हाल ही में कोविड पॉजिटिव हुई हैं, और अपने घर पर क्वारंटीन हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर एक गेट टुगेदर में भाग लेने के बाद '3 इडियट्स' एक्ट्रेस कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर भी वहां मौजूद थीं और ये भी कोविड पॉजिटिव हैं। अब एक्ट्रेस क्वारंटीन में अपने बेटों तैमूर और जेह को बुरी तरह मिस कर रही हैं। यही कारण है कि उन्होंने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटस शेयर किया, जिसमें लिखा था, "कोविड आई हेट यू...मुझे अपने बच्चों की याद आती है लेकिन...जल्द ही...मिलूंगी।"

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

Image Source : instagramकरीना कपूर खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

इस बीच, करीना की हाउस हेल्प भी कोविड पॉजिटिव हो गई है। करीना के घर को नगर निकाय ने सील कर दिया है।

'3 इडियट्स' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा करते हुए कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को अलग कर लिया। मैं अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आया है। कृपया टेस्ट करवाएं।"

करीना ने आगे कहा, "मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी डबल टीका लगाया गया है। वे वर्तमान में कोई लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।"

बताया गया था कि बेबो और अमृता हाल ही में कई पार्टियों में शामिल हुए थे और इसलिए घातक वायरस के सुपर-स्प्रेडर्स हो सकते हैं। लगभग एक हफ्ते पहले, वे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर के मुंबई आवास पर आयोजित एक मजेदार पार्टी में शामिल हुए थे।

Latest Bollywood News

Related Video