A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर क्राइम थ्रिलर के जरिए करेंगी सेट पर वापसी, सुजॉय घोष करेंगे फिल्म को डायरेक्ट

करीना कपूर क्राइम थ्रिलर के जरिए करेंगी सेट पर वापसी, सुजॉय घोष करेंगे फिल्म को डायरेक्ट

दिलचस्प बात यह है कि जब सुजॉय ने 2015 में फिल्म की घोषणा की थी, तब उन्होंने इसमें सैफ अली खान को कास्ट किया था मगर बात नहीं बन पाई।

Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR KHAN Kareena Kapoor Khan

Highlights

  • करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा के रिलीज का इंताजर कर रही हैं
  • लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर, आमिर खान के अपोजिट नजर आएंगी

करीना कपूर एक बार फिर से फिल्म के सेट पर वापसी करने वाली हैं। अभिनेत्री सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर में एक्टिंग करेंगी। इस फिल्म की कहानी और शेड्यूल की प्लानिंग को अंतिम रूप दिया जा रहा है। करीना अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म देने के एक साल बाद सेट पर वापसी करेंगी।

यह फिल्म कीगो हिगाशिनो के 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का आधिकारिक हिंदी रीमेक होगी। कथित तौर पर जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी।

हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के कलाकार जल्द ही रिहर्सल शुरू करेंगे। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो अगले महीने पश्चिम बंगाल के एक हिल स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि जब सुजॉय ने 2015 में फिल्म की घोषणा की थी, तब उन्होंने इसमें सैफ अली खान को कास्ट किया था। भले ही फिल्म नहीं बन पाई, लेकिन उन्होंने कहानी के प्रति अपनी दिलचस्पी बनाई रखी और अब, सात साल बाद वह सैफ की पत्नी करीना के साथ इस प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे।

करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म इस साल बैसाखी पर रिलीज की जाएगी।

Latest Bollywood News