A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव, सैफ अली खान को होटल में बंद रहने के लिए कहा शुक्रिया

करीना कपूर की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव, सैफ अली खान को होटल में बंद रहने के लिए कहा शुक्रिया

करीना कपूर खान ने की कोविड रिपोर्ट आखिरकार निगेटव आ गई है। इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान में, अभिनेत्री ने अपने पति सैफ अली खान, बीएफएफ अमृता अरोड़ा, बीएमसी और अन्य को धन्यवाद दिया, जिन्होंने ठीक होने के दौरान उनकी मदद की।

करीना कपूर ने दी बधाई- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करीना कपूर

करीना कपूर खान अपने पति, सैफ अली खान और बच्चों, तैमूर अली खान, जेह से दूर थीं, क्योंकि 12 दिसंबर को करीना कपूर खान की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। एक्ट्रेस क्वांरटीन थीं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना हेल्थ अपडेट फैंस संग शेयर करती थीं। अब करीना कपूर खान की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है।

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैंने कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। मेरी बीएफएफ अमृता हमने यह कर दिखाया... मेरे प्यारे दोस्तों और परिवार, मेरी पूनी, नैना, और सभी को प्रार्थना करने के लिए ... आपके डीएम के लिए मेरे प्रशंसक .. इतने अद्भुत और त्वरित होने के लिए बीएमसी ... एसआरएल डॉ अविनाश फड़के लैब्स सबसे अच्छा होने के लिए ... और अंत में मेरे प्यारे पति इतने धैर्यवान होने के लिए एक होटल के कमरे में बंद होने के लिए ... अपने परिवार से दूर। मेरी क्रिसमस सभी सुरक्षित रहें! 

Omicron वेरिएंट देश में तेजी से फैल रहा है। करीना का नए संस्करण के लिए भी परीक्षण किया गया था और उनका जीनोम अनुक्रमण नकारात्मक निकला। अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर के सैंपल भी जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं।

Latest Bollywood News

Related Video