A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर-मां बबीता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, दी होली की शुभकामनाएं

करिश्मा कपूर ने पिता रणधीर-मां बबीता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, दी होली की शुभकामनाएं

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी थ्रोबैक फोटो के साथ सभी को होली 2022 की शुभकामनाएं दीं।

Karisma Kapoor with her parents- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ THEREALKARISMAKAPOOR Karisma Kapoor with her parents

Highlights

  • करिश्मा कपूर ने थ्रोबैक फोटो के साथ सभी को होली 2022 की शुभकामनाएं दीं।
  • फिलहाल करिश्मा और करीना मालदीव में दोस्त नताशा पूनावाला और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मना रही हैं।

खुशियों और रंगों का त्योहार होली के इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी थ्रोबैक फोटो के साथ सभी को होली 2022 की शुभकामनाएं दीं।। करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन के दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में छोटी करिश्मा अपने माता-पिता यानी रणधीर कपूर और बबीता के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी होली। मेरे से लेकर तुम्हारे तक।' करिश्मा के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ बी-टाउन हस्तियों ने भी कमेंट्स किए। सबा पटौदी ने केमेंट करते हुए लिखा - 'हैप्पी होली' , जबकि अमृता अरोड़ा ने दिल वाली इमोजी बनाई हैं।

दूसरी ओर, करीना कपूर खान ने इस होली पर अपने बेटे जेह के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में मां-बेटे की जोड़ी को बीच पर बैठकर एक साथ सैंडकैसल बनाते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'होली पर हम सैंडकैसल बनाते हैं। हैप्पी होली।'

फिलहाल करिश्मा और करीना मालदीव में दोस्त नताशा पूनावाला और बच्चों तैमूर और जेह के साथ छुट्टियां मना रही हैं।

 बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल प्लेट फॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा, करीना, आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

यश के फैंस के लिए खुशखबरी, 'केजीएफ चैप्टर 2' का पहला गाना 'तूफान' इस दिन होगा रिलीज

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को मिली Y सिक्योरिटी

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

Latest Bollywood News