A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

Kartik Aaryan अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत करते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि 'फ्रेडी' के लिए उन्होंने अपना 14 किलो वजन बढ़ाया है।

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: 'भूल भुलैया 2', 'लुका छुपी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और ऐसी ही कई फिल्मों के साथ बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बड़े स्टार के रूप में उभरकर सामने आए हैं। फिलहाल वह अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उनकी 2021 की फिल्म 'धमाका' की तरह 'फ्रेडी', जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, वह भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया कि उन्होंने अपने हिस्से की तैयारी कैसे की।

मंगलवार को, कार्तिक ने फिल्म के पर्दे के पीछे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एक दंत चिकित्सक के अपने नाममात्र के चरित्र में दिखाई दे रहे हैं। भूमिका के भौतिक पहलुओं के लिए, वीडियो में उसे बल्क अप करते हुए और 14 किलोग्राम वजन बढ़ाते हुए दिखाया गया है और दंत चिकित्सा उपकरणों के साथ खिलवाड़ करते हुए दिखाया गया है ताकि यह पता चल सके कि रोगियों पर उनका उपयोग कैसे किया जा सकता है ताकि भूमिका को विश्वसनीय बनाया जा सके।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "14 किलो वजन हासिल करने से लेकर रियल क्लिनिक जाने और एक डेंटिस्ट से कौशल सीखने तक। हैशटैग- फ्रेडी बनना मेरे लिए कभी न भूलने वाला सफर रहा है.. अपने वास्तविक स्व को भूलने के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना और पर्दे पर इस चुनौतीपूर्ण परिवर्तन के लिए एक अद्भुत टीम के साथ काम करके खुशी हुई।"

वीडियो में, दर्शक कार्तिक को धीरे-धीरे डेंटिस्ट डॉ. फ्रेडी जीनावाला में बदलते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम करता है और एक शमीर्ले और साइकोटिक डेंटिस्ट फ्रेडी के दिमाग में आ जाता है। सोचने से लेकर पहनावा पहनने से लेकर अपना हेयर स्टाइल बदलने तक, कार्तिक आर्यन को भूमिका के लिए बदलते हुए देखा जा सकता है।

'फ्रेडी' के निर्माता फ्रेडी की दुनिया की एक झलक देने के लिए छोटी-छोटी मिनी-क्लिप और टीजर साझा कर रहे हैं, लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं किया है। इसके अलावा, फिल्म के गाने कार्तिक आर्यन के साथ पहले से ही बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, फिर भी इस बार ट्रैक से चॉपर स्टेप, 'काला जादू' के साथ एक बार फिर से एक ट्रेंड सेट कर दिया है।

Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, 'अवतार 2' नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

'फ्रेडी' दो दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

कार्तिक ने हाल ही में अपने जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों को 'शहजादा' की पहली झलक दिखाई। वह 'आशिकी 3' और कबीर खान की अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे।

Asha Parekh ने मोटी लड़कियों के वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर जताया अफसोस? जानिए क्या है एक्ट्रेस का पूरा बयान

Latest Bollywood News