A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! प्यार की कहानी में लगेगा चटपटा तड़का

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! प्यार की कहानी में लगेगा चटपटा तड़का

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के लकी चार्म बन चुके हैं, फिल्म 'शहजादा' के बाद अब फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Aashiqui 3 karitk aaryan sara ali khan may be seen in this film- India TV Hindi Image Source : AASHIQUI 3 Aashiqui 3

Aashiqui 3: बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan अपनी फिल्म 'शहजादा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है, बॉलीवुड के लकी चार्म कार्तिक आर्यन अब अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ब्लॉकबस्टर भी साबित हो चुकी है। इसी बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 

ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर -
लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी। इसके साथ ही मेकर्स 'आशिकी 3' के लिए एक और एक्ट्रेस की तलाश मे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' के मेकर्स लीड एक्ट्रेस के लिए सारा अली खान को कास्ट करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अगर सारा अली खान फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आती हैं तो ये दूसरा मौका होगा जब वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी।

साथ में पहले भी कर चुके हैं काम -
इससे पहले दोनों ने साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'लव आजकल' में काम किया था। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' के मेकर्स एक और एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। चर्चा चल रही है कि इस फिल्म के पहले रश्मिका मंदाना और कृति सेनॉन सहित कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

'आशिकी 3' का हुआ अनाउंसमेंट
गौरतलब है कि साल 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी', इस फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थे। इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट ने किया था। साल 2013 में 'आशिकी 2' रिलीज हुई थी, इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर थे। इस फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया था। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'आशिकी 3' का पिछले साल 2022 में अनाउंसमेंट किया गया था। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस करने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

Urvashi Rautela ने जन्मदिन के दिन किया इतना खतरनाक कारनामा, rishabh pant के साथ-साथ नसीम शाह के साथ भी जुड़ा नाम

ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

Selfiee Collection Day 1: औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की 'सेल्फी', जानिए कितना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Latest Bollywood News