A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, लोगों ने कहा- फिल्म प्रोमोट करने का नया ट्रेंड

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, लोगों ने कहा- फिल्म प्रोमोट करने का नया ट्रेंड

कार्तिक आर्यन ने इकोनॉमी क्लास में सफर किया, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि कार्तिक आर्यन को फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए देखा गया है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के लिए चर्चा मे है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। एक्टर-एक्ट्रेस अपने फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए देखा गया और इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

प्रेग्नेंट महिला ने Shah Rukh Khan से कहा-मैं अपने होने वाले बच्चों का नाम 'पठान' और 'जवान' रखूंगी, एक्टर ने बोल दी ये बड़ी बात

लोगों ने किया ट्रोल

वीडियो में कार्तिक आर्यन इंडिगो फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में अपनी सीट ढूंढते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने लाइट ब्लू शर्ट पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर वीडियो को देख कुछ लोगों ने एक्टर की तारीफ की, जबकि कुछ ने इसे फिल्म को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड बताया। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यह फिल्मों को प्रोमोट करने का नया ट्रेंड है।"एक नेटिज़न ने कहा कि यह एक "पब्लिसिटी स्टंट" है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' का दो गाना रिलीज हो गया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा-'जवान' देखने पट्टी बांध के थिएटर जाना है क्या? एक्टर ने कहा जवानी के जोश...

Sara Ali Khan महाकाल की शरण में पहुंचीं, शिव भक्ति में हुईं लीन, देखिए वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

बता दें कि कार्तिक जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एनजीई और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'सत्यप्रेम की कथा' एक म्यूजिकल ड्रामा है। इसका निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दूसरी ओर कियारा, 'आरआरआर' एक्टर राम चरण के साथ एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी। 

 

Latest Bollywood News