A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' होगी 'चाचा चौधरी' कॉमिक बुक का हिस्सा

कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' होगी 'चाचा चौधरी' कॉमिक बुक का हिस्सा

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' होगी 'चाचा चौधरी' कॉमिक बुक का हिस्सा - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' होगी 'चाचा चौधरी' कॉमिक बुक का हिस्सा

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और  ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन उससे पहले 'फोन भूत' ने कॉमिक की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म के निर्माताओं ने भारत के प्रमुख कॉमिक स्टूडियो डायमंड टून्स के साथ भागीदारी की है, जो क्लासिक कॉमिक्स 'चाचा चौधरी और साबू' के पीछे प्रतिष्ठित पुस्तक प्रकाशक हैं।

इस साझेदारी के साथ, 'फोन भूत' अब हॉरर-कॉमेडी के तीन प्रमुख पात्रों के साथ प्राण द्वारा बनाई गई 'चाचा चौधरी' कॉमिक श्रृंखला में दिखाई देगा। कहानी दर्शकों को एक मनोरंजक सवारी पर ले जाती है क्योंकि दो अनजान घोस्टबस्टर्स एक भूत के साथ मिलकर एक समान रूप से उल्लसित बुरे आदमी को लेने के लिए एक योजना पर काम करते हैं।

कॉमिक के लॉन्च पर बोलते हुए, डायमंड टून्स के निदेशक, मनीष वर्मा ने एक बयान में कहा, "हम 'चाचा चौधरी और फोन भूत' के इस विशेष संस्करण के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके खुश हैं। चाचा चौधरी, एक आलराउंडर होने के नाते , प्रासंगिक रूप से हमारे जीवन के लगभग सभी पहलुओं से जुड़ता है। फिल्म 'फोन भूत' के पात्रों के साथ शानदार कॉमेडी और बुद्धिमत्ता के साथ, 8 या 80 वर्ष की उम्र में उनके विशाल फैंस के साथ एक मजबूत संबंध बनाने में मदद करेगा।"

फिल्म के निर्माताओं, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पहली बार 'फुकरे रिटर्न्‍स' के दौरान डायमंड टून्स के साथ सहयोग किया था, जिसके पात्रों को पिछली 'चाचा चौधरी' कॉमिक में भी चित्रित किया गया था। इस सहयोग के साथ, डायमंड टून्स अब 'फोन भूत' के सहयोग से एक कॉमिक लॉन्च करेगा, जहां पात्र अब चाचा चौधरी प्लॉट-लाइन का हिस्सा होंगे क्योंकि वह अपनी साइडकिक साबू के साथ एक नए रोमांच की शुरूआत करता है।

गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत' एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News