A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: अपना पहला वैलेंटाइन डे ऐसे मना रहे हैं कैटरीना-विक्की, शेयर की रोमांटिक फोटो

PICS: अपना पहला वैलेंटाइन डे ऐसे मना रहे हैं कैटरीना-विक्की, शेयर की रोमांटिक फोटो

Vicky Katrina Valentine's Day Photos: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। यहां देखिए उनकी रोमांटिक तस्वीरें।

Katrina Kaif Vicky Kaushal are celebrating their first Valentine Day like this share romantic photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

Highlights

  • कैटरीना-विक्की इस तरह मना रहे हैं वैलेंटाइन डे
  • शादी के बाद पहली बार विक्की-कैटरीना का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन
  • कैटरीना को इस बात का है दुख

Vicky Katrina Valentine's Day Photos: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने वैलेंटाइन डे के मौके पर फोटो शेयर किए हैं। शादी के बाद विक्की और कैटरीना अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने इस खास मौके पर एक-दूसरे के लिए कुछ बातें लिखी हैं। साथ ही विक्की ने कैटरीना की पोस्ट पर कमेंट भी किया है जिसपर यूजर्स का रिएक्शन मिल रहा है।

सोमवार को न्यूली मैरिड कपल कैटरीना और विक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर की। विक्की ने कैटरीना के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा है- तुम्हारे साथ हर दिन प्यार वाला डे है। साथ ही विक्की ने इसके साथ दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

वहीं, कैटरीना कैफ ने विक्की के साथ काफी क्लॉज वाली फोटो शेयर करके लिखा है- 'शायद हम इस साल रोमांटिक डिनर नहीं कर पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है।'

साथ ही विक्की ने कैटरीना की इस पोस्ट पर कमेंट किया है, My valentine for life! (मेरे जिंदगी की वैलेंटाइन)। अब विक्की के इस कमेंट ने कैटरीना का पूरा दिन बना दिया होगा।   

बता दें, आज वैलेंटाइन डे के मौके पर अर्जुन कपूर और मलाइक अरोड़ा की तस्वीर भी सामने आई है। दोनों बेहद रोमांटिक दिख रहे हैं। साथ ही नेहा कक्कड़ ने भी अपने पति के साथ फोटो शेयर की है। इसके अलावा मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति को याद किया है।

Latest Bollywood News