A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VicKat wedding: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, कौन-कौन पहुंचा

VicKat wedding: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की गेस्ट लिस्ट आई सामने, कौन-कौन पहुंचा

सवाई माधोपुर में सोमवार रात विवाह स्थल पर पहुंचे मेहमानों का सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया।

Katrina kaif-Vicky Kaushal wedding - India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Katrina kaif-Vicky Kaushal wedding 

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को 7 फेरे ले रहे हैं।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिवाली वाले दिन रोका किया था।

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का जश्न आज से शुरू हो चुका है। इस लिस्ट में शामिल मेहमानों की पुष्टि अंगद बेदी, नेहा धूपिया, कबीर खान और मिनी माथुर के रूप में की गई है। ये सभी आज मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सभी सवाई माधोपुर, राजस्थान के लिए रवाना होने के लिए तैयार थे। कबीर खान, जिन्होंने पहली बार अपनी 2009 की फिल्म 'न्यूयॉर्क' में अभिनेत्री का निर्देशन किया था, और उनकी पत्नी मिनी माथुर कैटरीना के बहुत करीब मानी जाती हैं। मुंबई में उनके घर पर ही कैट विक्की का 'रोका' हुआ था। अभिनेत्री का कहना है कि वह कबीर खान को अपने भाई की तरह मानती हैं। 'न्यूयॉर्क' के बाद उन्होंने खान की 'एक था टाइगर' और 'फैंटम' में काम किया।

कैटरीना कैफ की गेस्ट लिस्ट में फराह खान, शरवरी वाघ, नित्या मेहरा, करण जौहर, यासमीन कराचीवाला, अमित ठाकुर, डेनियल, ज्वेल गमाडिया आदि के नाम शामिल है। वहीं धूम 3 के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य भी विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे। उन्हें भी जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया था, बंटी और बब्ली 2 की एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं। शंकर-एहसान भी विक्की और कैटरीना के संगीत फंक्शन में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं।

इस बीच सवाई माधोपुर में सोमवार रात विवाह स्थल पर पहुंचे मेहमानों का सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में आतिशबाजी कर भव्य स्वागत किया गया। कैटरीना और विक्की भी सोमवार शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News