A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सासू मां की गोद में बैठी नजर आईं कैटरीना, विक्की कौशल ने शेयर की फोटो

सासू मां की गोद में बैठी नजर आईं कैटरीना, विक्की कौशल ने शेयर की फोटो

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ और अपनी मां की तस्वीर शेयर की है।

सासू मां के साथ कैटरीना कैफ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सासू मां के साथ कैटरीना कैफ

Highlights

  • कैटरीना कैफ रेड सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं।
  • विक्की ने अपनी पत्नी और मां संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी-अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अपनी मां वीना कौशल की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है। सास-बहू की परफेक्ट तस्वीर में वीना को कैटरीना को प्यार से गले लगाते हुए कैद किया गया है, दोनों मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। विक्की ने एक प्यारा सा कैप्शन पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, "मेरी ताकत। मेरी दुनिया।" उन्होंने कैप्शन में एक हार्ट इमोजी जोड़ा। कैटरीना लाल रंग की कढ़ाई वाली पोशाक में खूबसूरत लग रही थी क्योंकि वह अपनी सास की गोद में बैठी नजर आ रही हैं, सास नीले रंग के शाही सूट में हैं।

इससे पहले, कैटरीना ने एक मनमोहक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्यारी बहनों के लिए एक पोस्ट की थी। उन्होंने अपनी बहनों के साथ तस्वीरें शेयर कीं।  कैटरीना की कुल छह बहनें हैं, जिनमें इसाबेल और एक भाई शामिल हैं। महिला दिवस पर महिलाओं को सशक्त बनाने का संदेश फैलाते हुए कैटरीना ने लिखा, "एक परिवार में बहुत सारी महिलाएं।"

इस बीच, विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक भव्य लेकिन अंतरंग समारोह में कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

पेशेवर मोर्चे पर, विक्की निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में सारा अली खान और मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' के साथ दिखाई देंगे। दूसरी ओर, कैटरीना के सह-कलाकार सलमान खान के साथ उनकी झोली में 'टाइगर 3' है। उन्हें आखिरी बार रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ देखा गया था।

Latest Bollywood News