A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक: अप्रैल में रिलीज होंगी ये दमदार एक्शन फिल्में

अप्रैल में बॉलीवुड फैंस के लिए कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। इस बार जहां आप एक तरफ अटैक, दसवीं, जर्सी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 जैसी फिल्में देखने वाले हैं, वहीं दूसरी तरफ बीस्ट और केजीएफ: चैप्टर 2 से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने की उम्मीद ह

KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक अप्रैल में होंगी रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KGF 2, जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, बीस्ट और अटैक अप्रैल में होंगी रिलीज

Highlights

  • 1 अप्रैल को जॉन अब्राहम की अटैक रिलीज होगी
  • केजीएफ 2, बीस्ट, हीरोपंती 2 जैसी फिल्में भी अप्रैल में मनोरंजन करेंगी

सिने प्रेमियों के लिए अप्रैल हर तरह की फिल्मों से भरा हुआ है। एक तरफ अटैक, हीरोपंती2, केजीएफ: चैप्टर 2 जैसी आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्में हैं, दूसरी ओर, रनवे 34, दसवीं, ड्राइव माय कार जैसी ड्रामा फिल्में हैं। आइए हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं, इस लिस्ट से आप भी अपने दोस्तों या परिवार के साथ फिल्में देखने का प्लान बना सकते हैं। 

लग्जरी गाड़ी छोड़ लोकल ट्रेन में सवार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सादगी की हर कोई कर रहा तारीफ

अटैक

जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत जैसे सितारों से सजी फिल्म एक एक्शन मूवी होगी। जिसमें जॉन एक सुपर सिपाही की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 अप्रैल को बिग स्क्रीन पर रिलीज होगी।

मॉर्बियस

1 अप्रैल को मॉर्बियस के रूप में एक नया सुपरहीरो शहर में आ रहा है। इसमें जेरेड लेटो मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मार्वल और डीसी फिल्मों में अब तक की गई फिल्मों से हटकर होने का वादा करती है और एक्शन से भरपूर होगी।

ड्राइव माय कार

जापानी फिल्म निर्माता रयूसुके हमागुची की ऑस्कर विनर फिल्म ड्राइव माय कार 1 अप्रैल से भारत में विशेष रूप से MUBI पर स्ट्रीम होगी।

दसवीं

सोशल-कॉमेडी फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है। नवागंतुक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, फिल्म में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम हैं।

Ghani

वरुण तेज-स्टारर Ghani, एक तेलुगू स्पोर्ट्स-ड्रामा, 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। वरुण इस फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। 

फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ डंबलडोर

फैंटास्टिक बीस्ट्स फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त, फैंटास्टिक बीस्ट्स: द सीक्रेट्स ऑफ़ डंबलडोर 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

जर्सी

 शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत जर्सी की रीमेक जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह शाहिद द्वारा निभाई गई अर्जुन की कहानी है, जो अपने छोटे बेटे के लिए 30 के दशक के अंत में क्रिकेट में वापसी करता है।

 केजीएफ: चैप्टर 2

बहुप्रतीक्षित यश-स्टारर कन्नड़ एक्शन फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 भी अगले महीने 14 अप्रैल को रिलीज होगी। यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए तैयार है।

बीस्ट 

विजय और पूजा हेगड़े की बीस्ट 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका गाना अरबी कुथु पहले ही वायरल हो चुका है और फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है।

जन गण मन

अभिनेता पृथ्वीराज की आगामी मलयालम फिल्म जन गण मन 28 अप्रैल को थियेटर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह फिल्म एक अपराधी (पृथ्वीराज) और एक पुलिस वाले के बीच आमने-सामने है।

आचार्य

दक्षिण मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म आचार्य 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें राम चरण भी कैमियो में नजर आएंगे।

काथु वकुला रेंदु कधली

नयनतारा और सामंथा अक्किनेनी की रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंदु कधल में अभिनेता विजय सेतुपति नजर आएंगे। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

रनवे 34

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह  रनवे 34 में नजर आएंगे। जो 2015 की जेट एयरवेज दोहा-कोच्चि उड़ान घटना की वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

हीरोपंती 2

29 अप्रैल को रिलीज हो रही हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया हैं। यह नवाजुद्दीन की विचित्रता के साथ टाइगर के सिग्नेचर एक्शन लेकर आएगी।

Latest Bollywood News