A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF 3 Release Date: रॉकी भाई के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर, केजीएफ 3 पर आया बड़ा अपडेट, ये बड़े सुपरहीरो भी होंगे फिल्म का हिस्सा

KGF 3 Release Date: रॉकी भाई के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर, केजीएफ 3 पर आया बड़ा अपडेट, ये बड़े सुपरहीरो भी होंगे फिल्म का हिस्सा

'केजीएफ' फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आ गया है। होम्बले फिल्म्स के मालिक विजय किरागंदुर ने सुपरहिट केजीएफ सीरीज के अगले भाग KGF Chapter 3 की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

ians/thenameisyash- India TV Hindi Image Source : IANS/THENAMEISYASH KGF 3

'केजीएफ' फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाई की थी। होम्बले फिल्म्स के मालिक विजय किरागंदूर ने सुपरहिट केजीएफ सीरीज के अगले भाग 'केजीएफ चैप्टर 3' के बारे में जानकारी शेयर की है। निर्माता विजय किरागंदुर ने कहा है कि 'केजीएफ चैप्टर 3' प्रोजेक्ट 2025 में शुरू होगा और 2026 के बाद ही रिलीज होगा। सीक्वल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी शुरू नहीं हुआ है।

बदलेंगे हीरो 

दिलचस्प बात यह है कि विजय किरागंदूर ने कहा है कि जिस तरह जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में अलग हीरो होते हैं, उसी तरह केजीएफ सीक्वल में भी अलग हीरो होंगे। उन्होंने कहा, केजीएफ सीरीज के पांच सीक्वल होंगे, हीरो बदलते रहेंगे।

तुनिषा मामले में हुआ बड़ा खुलासा, सुसाइड करने से पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को दिखाया था फंदा!

जूनियर एनटीआर भी आएंगे नजर

सूत्र बताते हैं कि फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल 'सलार' में व्यस्त हैं और वह बाद में अभिनेता जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगे। इसके बाद ही 'केजीएफ चैप्टर 3' पर काम शुरू होगा। सूत्र यह भी बताते हैं कि 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'सलार' के बीच एक कनेक्शन है, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म में 'रॉकिंग स्टार' यश भी नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News