A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Collection Day 2: 'केजीएफ' का बॉक्स पर शानदार प्रदर्शन जारी, दूसरे दिन ही छुआ 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा

Box Office Collection Day 2: 'केजीएफ' का बॉक्स पर शानदार प्रदर्शन जारी, दूसरे दिन ही छुआ 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा

गुड फ्राइडे के दिन ‘केजीएफ’ ने हिंदी बेल्ट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। फिल्म के हिंदी संस्करण की कुल कमाई दूसरे दिन ही सौ करोड़ से ऊपर निकल चुकी है।

KGF Chapter 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER @KARTHI_OFFL KGF Chapter 2

मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। KGF: चैप्टर 2 को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त तारीफ मिल रही है। गुड फ्राइडे के दिन ‘केजीएफ’ ने हिंदी बेल्ट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। फिल्म के हिंदी संस्करण की कुल कमाई (ग्रॉस) दूसरे दिन ही सौ करोड़ से ऊपर निकल चुकी है।

इसीलिए नहीं हुई आलिया की चूड़ा सेरेमनी, अब सामने आई एक्ट्रेस से जुड़ी ये परेशानी, जानें वजह

केजीएफ ने हिन्दी बेल्ट में दूसरे दिन 46.79 की नेट कमाई की है। इसके साथ हिन्दी में दो दिनों में इसका टोटल बिजनेस 100.74 करोड़ का हो गया है। अभी केजीएफ 2 से शनिवार और रविवार को खासे कलेक्शन की उम्मीद है। पहले दिन हिंदी वर्जन से 53.95 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। भारत में KGF 2 पहले ही दिन कुल 134.5 करोड़ कमाने में कामयाब रही, जबकि बात करें दूसरे दिन की तो केजीएफ 2 हिंदी का दूसरे दिन का कलेक्शन 46.79 रहा। यानी दो दिन में ही हिंदी दर्शकों के बीच फिल्म ने लगभग 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया है।

'गोलमाल' फेम मंजू सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, इस कार्यक्रम से की थी शुरुआत

केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल को 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। KGF: चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है, जिसे होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News