A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी घर ले आईं नई Audi A8L, जानिए कितनी है इस कार की कीमत?

कियारा आडवाणी घर ले आईं नई Audi A8L, जानिए कितनी है इस कार की कीमत?

कियारा आडवाणी एक नई ब्रांड न्यू ऑडी कार की मालकिन हो गई हैं।

Kiara Advani - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@AUDIIN कियारा आडवाणी घर ले आईं नई Audi A8L, जानिए कितनी है इस कार की कीमत? 

Highlights

  • कियारा आडवाणी के नई कार की कीमत 1.56 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।
  • अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म जुग जुग जियो में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी।

कियारा आडवाणी अब अपनी नई सवारी पर सवार होंगी। उन्होंने हाल ही में एक ब्रांड न्यू Audi A8L लग्जरी सेडान को घर लाया है। आज 15 दिसंबर को अभिनेत्री ने यह शानदार नई कार खरीदी। ऐसा बताया जा रहा है कि कियारा की गाड़ियों के कलेक्शन में उनके पास शानदार काली ऑडी के साथ-साथ एक बीएमडब्ल्यू एक्स5, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास और एक बीएमडब्ल्यू 530 डी भी शामिल है।

आखिरी बार 'शेरशाह' में अपनी एक्टिंग स्किल को दर्शकों में दिखाने वाली अभिनेत्री ने अपनी कारों के कलेक्शन में एक ब्रांड न्यू ऑडी ऐड कर ली है। उन्होंने आज ऑडी A8L लग्जरी सेडान को अपनी कार कलेक्शन का हिस्सा बनाया है, जिसकी कीमत लगभग 1.56 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। 

ऑडी इंडिया के ट्विटर हैंडल ने कियारा आडवाणी की नई कार के साथ की तस्वीरें साझा कीं। 

यहां देखें पोस्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा वरुण धवन के साथ जल्द ही 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगी। इन कलाकारों ने अगस्त में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म के सेट पर कलाकारों ने खूब मस्ती की। पिछले महीने कियारा ने फिल्म के सेट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने को-स्टार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वे दिलजीत दोसांझ के सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, "बीइंग एडल्ट्स।"

जुग जुग जियो के अलावा, कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री के पास वरुण धवन और भूमि पेडनेकर स्टारर 'मिस्टर लेले' भी पाइपलाइन में है।

Latest Bollywood News