A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कियारा आडवाणी ने शेयर की मालदीव वेकेशन से हॉट तस्वीरें, यूजर बोले-सिद्धार्थ को फोटो क्रेडिट तो दो

कियारा आडवाणी ने शेयर की मालदीव वेकेशन से हॉट तस्वीरें, यूजर बोले-सिद्धार्थ को फोटो क्रेडिट तो दो

कियारा आडवाणी ने वही कैप्शन अपनी तस्वीर के साथ डाला है जो कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डाला था।

कियारा अडवाणी - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KIARA ADVANI कियारा अडवाणी 

Highlights

  • कियारा और सिद्धार्थ ने 'शेरशाह' में साथ काम किया है।
  • कियारा और सिद्धार्थ नए साल पर छुट्टियां मनाने मालदीव गए थे।

मुंबई: कियारा आडवाणी हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए मालदीव रवाना हुईं। ये खूबसूरत कपल एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरों में कैद भी हुआ। कियारा ने आज, 18 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेकेशन का एक थ्रोबैक वीडियो और तस्वीर शेयर की है, कियारा स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं और कमाल की फोटोग्रॉफी उनकी तस्वीरों और वीडियो में देखने को मिल रहा है। लेकिन फैंस इस बात से निराश हुए कि कियारा ने एक भी तस्वीर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नहीं शेयर की और तो और एक्ट्रेस ने उन्हें फोटो और वीडियो का क्रेडिट भी नहीं दिया।

एक यूजर ने कमेंट किया- सिद्धार्थ कहां है?

एक ने लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटोग्राफी शीर्ष पायदान पर है।

एक ने लिखा- सिड भाई के साथ वाली भी पिक डालिए मैम।

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया- सिद्धार्थ भाई को क्रेडिट तो दे दो मैम।

जो वीडियो कियारा ने डाला है उसमें उनकी कई दिलकश तस्वीरें नजर आ रही हैं, इन लुक्स में कियारा बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में दोनों के रिश्ते पर हल्का सा हिंट दिया। जब अक्षय और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म लक्ष्मी के प्रचार के लिए शो में आए, तो शो के होस्ट कपिल ने कियारा से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा और कहा कि क्या उनके जीवन में कोई पुरुष है? कियारा ने कहा, 'मैं तब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करूंगी जब मेरी शादी होगी। हालाँकि, अक्षय खुद को टिप्पणी करने से नहीं रोक सके, और कहा, "ये बड़ी सिद्धांतों वाली लड़की है।"

दोनों जब साथ में मालदीव छुट्टियां मनाने के लिए निकले तो इस बात की पुष्टि हो गई कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह में साथ नजर आए थे। ये फिल्म खूब पसंद की गई थी।

Latest Bollywood News