A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kiara-Sidharth Wedding Reception: मुंबई में हुआ कियारा-सिद्धार्थ का ग्रैंड रिसेप्शन, Alia bhatt भी हुईं शामिल

Kiara-Sidharth Wedding Reception: मुंबई में हुआ कियारा-सिद्धार्थ का ग्रैंड रिसेप्शन, Alia bhatt भी हुईं शामिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज मुंबई के 5 स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Kiara-Sidharth Wedding Reception

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों के लिए मुंबई में शादी का रिसेप्शन आयोजित कर रहे हैं। सिड और कियारा का ये दूसरा रिसेप्शन होटल सेंट रेजिस, लोअर परेल में हुआ। बता दें कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे।

अर्चना गौतम बनी दुल्हन, बिग-बॉस के घर इसे पहनाया फूलों का हार

सिद्धार्थ और कियारा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, उन्होंने तस्वीरों को  शेयर करते हुए लिखा था अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है' हम अपनी आगे की यात्रा पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं। साथ ही कपल ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस रिसेप्शन में रोहित शेट्टी,निकितिन धीर और कृतिका सेंगर,आलिया भट्ट,नीतू कपूर,मनीष मल्होत्रा, विद्या बालन,सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हुए। 

Abdu Rozik बने 'गदर 2' के तारा सिंह, सकीना को दिया बड़ा तोहफा

कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई है। इस शाही शादी के बाद अगले दिन यानी 8 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी शादी की मिठाई भी बांटी थी। कियारा और सिद्धार्थ  की मुंबई रिसेप्शन के लुक की फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें कियारा बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने ब्लैक गाउन के साथ मैचिंग ज्वेलरी कैरी किया है। वही सिद्धार्थ ब्लैक ब्लेजर में नजर आए।

Latest Bollywood News