A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में थिरके बॉलीवुड सितारे, वरुण-कृति ने लूटी महफिल

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में थिरके बॉलीवुड सितारे, वरुण-कृति ने लूटी महफिल

दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट 13 अप्रैल को मुंबई में हुआ था। जहां बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई स्टार्स उनके के कॉन्सर्ट में धूम मचाते नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है।

Kriti Sanon to varun dhawan attend Diljit Dosanjh concert in Mumbai watch video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में थिरके बॉलीवुड सितारे

13 अप्रैल को दिलजीत दोसांझ का मुंबई में कॉन्सर्ट हुआ था, जिसकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अकिटर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपनी दिल छू लेने वाली आवाज से लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। उनके कॉन्सर्ट में करोड़ों प्रशंसक स्टेडियम पहुंचे थे। जहां सबी को उनके पॉपुलर गानों पर थिरकते देखा गया। वहीं कई बी-टाउन सेलेब्स भी म्यूजिकल नाइट में जमकर थिरके। दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में वरुण धवन से लेकर कृति सेनन ने जमकर मस्ती की। मुनव्वर फारुकी और अवनीत कौर भी दिलजीत के कॉन्सर्ट में दिखाई दिए।

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे

बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल में से एक तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा भी दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में अपना जादू बिखेरते नजर आए। दोनों को हाथ में हाथ डाले बाहर निकल स्पॉट किया गया तो वहीं अभिनेत्री पैपराजी को खूब पोज भी दिए है। अभिनेत्री अपनी लाल फ्रिल्ड स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें उन्होंने डेनिम शर्ट पहना हुआ है। इस कॉन्सर्ट में दिलजीत के फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी शिरकत की। वरुण धवन, मनीष पॉल, विक्की कौशल, कृति सेनन, करण कुंद्रा, अंगद बेदी समेत कई नाम शामिल है।

हाथों में हाथ डाले कॉन्सर्ट में पहुंचे वरुण-कृति

फिल्म 'क्रू' की सफलता के बाद कृति सेनन को भी दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की रात परफेक्ट ड्रेस में देखा गया। ब्लैक टी-शर्ट में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही थी। शॉर्ट्स और बूट्स के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। कृति अपनी बहन नुपुर सेनन और वरुण के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें वरुण धवन का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचें क्रिकेटर

बॉलीवुड सितारें ही नहीं क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ दिलजीत के कॉन्सर्ट में शामिल हुए हैं, जिसमें जसप्रीत भुमराह अपनी पत्नी संजना के साथ नजर आए। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी नजर आईं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद स्पॉट किए गए।

Latest Bollywood News