A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KRK एक बार फिर बड़ी मुसीबत में, नहीं मिली मानहानि केस में राहत

KRK एक बार फिर बड़ी मुसीबत में, नहीं मिली मानहानि केस में राहत

केआरके ने मनोज बाजपेयी को लेकर कथित रूप से अपमानजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद मनोज बाजपेयी ने एक्टर के खिलाफ इंदौर की जिला अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

Ravinder Chaudhary twitter- India TV Hindi Image Source : RAVINDER CHAUDHARY TWITTER कमाल राशिद खान

नई दिल्ली: अभिनेता और किट्रिक कमाल राशिद खान एक बार फिर मुसीबत में घिर गए हैं। केआरके अपने विवादित बयानों के कारण जेल भी जा चुके हैं। बता दें केआरके ने एक बार सलमान खान और मनोज वाजपेयी के खिलाफ ट्वीट करके मुसीबत में भी पड़ चुके है। मनोज वाजपेयी ने एक्टर के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। इस मामले में केआरके को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है।

बता दें इंदौर हाई कोर्ट के जज सत्येंद्र कुमार सिंह ने 13 दिसंबर को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद याचिका खारिज कर दी थी। "हाई कोर्ट ने कहा कि सबूतों की जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि कथित ट्वीट बाजपेयी की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से किए गए थे या नहीं। मुकदमे के मौजूदा पड़ाव पर इस बात का निर्णय सीआरपीसी के उक्त प्रावधान के तहत अदालत को हासिल शक्तियों के इस्तेमाल से नहीं किया जा सकता।"

केआरके के वकील ने कही थी ये बात

केआरके के वकील ने कहा था कि इनमें से एक ट्विटर हैंडल ‘‘केआरके बॉक्स ऑफिस’’ 22 अक्टूबर 2020 को सलीम अहमद को बेच दिया गया था। बाजपेयी के बारे में कथित ट्वीट किए जाने के वक्त केआरके इस हैंडल का इस्तेमाल नहीं करते थे। मुकदमे में जिला अदालत में 17 जनवरी 2023 को अगली सुनवाई होनी है।

Latest Bollywood News