A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KRK-Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी को बोला था ‘चरसी और गंजेड़ी’, अब KRK होंगे गिरफ्तार, अरेस्ट वारंट जारी

KRK-Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी को बोला था ‘चरसी और गंजेड़ी’, अब KRK होंगे गिरफ्तार, अरेस्ट वारंट जारी

KRK-Manoj Bajpayee: इंदौर की जिला अदालत ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ अभिनेता मनोज बाजपेयी द्वारा दायर मानहानि के मामले में उपस्थित नहीं रहने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

 KRK-Manoj Bajpayee- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ @GOLDYSRIVASTAV KRK-Manoj Bajpayee

KRK-Manoj Bajpayee:  हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को तंज कसते नजर आते रहते हैं। जिसकी वजह से उन्हें कई बार मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है। इस बीच एक बार फिर से केआरके मुसीबतों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ इंदौर की जिला अदालत ने गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

जानिए क्या है पूरा मामला

इंदौर की जिला अदालत ने कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ अभिनेता मनोज बाजपेयी द्वारा दायर मानहानि के मामले में उपस्थित नहीं रहने पर गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। दरअसल, ट्विटर पर केआरके ने मनोज बाजपेयी को ‘चरसी और गंजेड़ी’ बताया था। बाजपेयी के वकील परेश जोशी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वकील ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी ने गुरुवार को खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया और मामले की अगली सुनवाई 10 मई तक के लिए टाल दी।  उन्होंने आगे कहा - इससे पहले अदालत में पेश नहीं होने पर खान के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था।

वहीं, मनोज बाजपेयी ने एक आवेदन में कहा कि खान केआरके को इंदौर की जिला अदालत में लंबित मानहानि मामले की पूरी जानकारी है, लेकिन वह प्रकरण की सुनवाई में कथित तौर पर देरी कराने के लिए न्यायालय के सामने जान-बूझकर हाजिर नहीं हो रहे हैं।

सलमान खान भी कर चुके हैं मानहानि का दावा

जब साल 2021 में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’आई थी, तब केआरके ने फिल्म को लेकर नेगेटिव रिव्यू किए थे। जिसके बाद दबंग खान ने केआरके पर मानहानि का दावा किया था।  इस बात की जानकारी केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी जब एक्टर जेल से लौटे थे। 

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान ने कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और कुछ प्रोजेक्ट्स भी प्रोड्यूस किए हैं। एक्टर 'बिग बॉस 3' में भी नजर आए थे।

ये भी पढ़ें - 

रिलीज के बाद 20 वें सप्ताह में भी नहीं थमी RRR की रफ्तार, इस देश में कमाए 80 करोड़

Mrs Chatterjee Vs Norway Movie Review: एक मां ने लड़ी पूरे देश से जंग, जानिए कैसी है रानी मुखर्जी की ये फिल्म

RRR स्टार राम चरण और पत्नी उपासना पहुंचे दिल्ली, पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

 

Latest Bollywood News