A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हालत स्थिर, हालचाल लेने नितिन गडकरी अस्पताल पहुंचे

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर की हालत स्थिर, हालचाल लेने नितिन गडकरी अस्पताल पहुंचे

कोरोना की वजह से अस्पताल में आने की सख्त मनाही है फिर भी लता के चाहने वाले हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं।

 लता मंगेशकर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  लता मंगेशकर

Highlights

  • कोरोना और निमोनिया से पीड़ित लता मंगेशकर को अस्पताल लाया गया था
  • तबीयत बिगड़ने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें एक बार फिर वेंटिलेटर पर शिप्ट किया है

तबीयत बिगड़ने के बाद लता मंगेश्कर मुंबई के ब्रिच कैंडी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। लता मंगेश्कर की तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ है। डॉक्टर की कोशिशें लगातार जारी है उनकी हालत अब भी स्थिर बनी हुई है। पिछले 29 दिनों से लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं और इनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया कि हमारी कोशिश लगातार जारी है। लता जी अभी भी ICU में है और डॉक्टर की निगरानी में हैं। (इनपुट: रजीव सिंह)

जैसे ही ये ख़बर आई कि उनकी तबीयत फिर से बिगड़ रही है, देश भर में लोगों ने प्रार्थना शुरू कर दी। बड़े-बड़े नेता, सेलिब्रिटी और मिनिस्टर लता जी की हेल्थ का अपडेट लेने मुंबई के ब्रिच कैंडी अस्पताल पहुंचने लगे।

कोरोना की वजह से अस्पताल में आने की सख्त मनाही है फिर भी लता के चाहने वाले हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपना संदेश लता दीदी के पास भेजा है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

आज सुबह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी लता जी का हाल जानने ब्रिच कैंडी अस्पताल पहुंचे हैं।

इंडिया टीवी के मुताबिक डॉक्टरों ने उनकी सीरियस हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। इस खबर के बाद लता जी के स्वास्थ्य की कामना कर  रहे उनके करोड़ों फैंस फिर से चिंतित हो गए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक लता जी का इलाज जारी है।

पिछले 29 दिनों से लता जी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। वहां उन्हें कोरोना संक्रमण होने के बाद भर्ती कराया गया था। कई बार उनकी हालत में सुधार आया और आज फिर उनकी तबीयत बिगड़ी है।

Latest Bollywood News